बिहार : बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से दिन-दहाड़े करीब एक करोड़ रुपये की लूट

अररिया में हुई वारदात, अपराधियों ने बैंक के गार्ड की बंदूक तोड़ दी और फिर कैशियर से चाबी लेकर चेस्ट और लाकर में रखे नगदी और सोना लूटकर फरार हो गए

बिहार : बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से दिन-दहाड़े करीब एक करोड़ रुपये की लूट

प्रतीकात्मक फोटो.

अररिया:

बिहार के अररिया शहर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की एक शाखा से दिन-दहाड़े अपराधियों ने 38 लाख रुपये और 60 लाख रुपये से अधिक सोना सहित करीब एक करोड़ रुपये लूट लिए. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि घटना के हर एक बिंदु की जांच की जा रही है और जल्दी अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कर ली जाएगी. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाला जा रहा है. उन्होंने बताया कि सुरक्षा को लेकर बैंक की गड़बड़ियां भी सामने आई है. पुलिस बारीकी से घटना की पड़ताल में जुटी है.

सिंह ने बताया कि अररिया बस स्टैंड रोड स्थित बैंक की उक्त शाखा के खुलते ही मास्क लगाए चार-पांच अपराधी ने उसके भीतर प्रवेश करने के बाद बैंक मैनेजर सहित अन्य स्टाफ को बंधक बनाकर बाहर से शटर बंद कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अपराधियों ने लूट के दौरान बैंक के गार्ड के बंदूक को तोड़ दिया और फिर कैशियर से चाबी लेकर चेस्ट और लाकर में रखे नगदी और सोना लूट कर फरार हो गए. अधिकारी ने कहा कि वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी बैंक में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी खोल कर अपने साथ ले गए.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)