बिहार : जनता की शिकायत पर बिफरे JDU के विधायक, डॉक्टर को जमकर सुनाई खरीखोटी

मटिहानी विधानसभा से विधायक राजकुमार सिंह बम ब्लास्ट में घायल बच्चों से मिलने सदर अस्पताल पहुंचे थे. जहां मरीज के परिजनों ने सदर अस्पताल में सही तरीके से इलाज नहीं होने की शिकायत विधायक से कर डाली.

बिहार : जनता की शिकायत पर बिफरे JDU के विधायक, डॉक्टर को जमकर सुनाई खरीखोटी

विधायक मरीजों की परिजनों की शिकायत पर आग-बबूला हो गए. (स्क्रीनग्रैब)

बेगूसराय:

बिहार में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के विधायकों में दबंगई की होड़ लगी है. यही कारण है कि कभी गोपाल मंडल जैसे विधायक पिस्तौल लेकर अस्पताल पहुंच जाते हैं तो कभी मटिहानी से जेडीयू विधायक राजकुमार सिंह अस्पताल में घुसकर सरकारी डॉक्टर को मानसिक बीमार कहते हैं और मारने पीटने की धमकी देते हैं. 

जेडीयू विधायक राजकुमार सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे डॉक्टर के साथ बदसलूकी करते दिख रहे हैं. वीडियो में वो ये कहते सुनाई दे रहे हैं, "अभी मारना शुरू करेंगे तो होश ठिकाने आ जाएगा. तुम्हारा इलाज यहीं कर देंगे. तुम खुद रोगी हो, रोगी का इलाज कैसे करोगे, तुम्हारा इलाज हम लोग करेंगे."

दरअसल, जिले के मटिहानी विधानसभा से विधायक राजकुमार सिंह बम ब्लास्ट में घायल बच्चों से मिलने सदर अस्पताल पहुंचे थे. जहां मरीज के परिजनों ने सदर अस्पताल में सही तरीके से इलाज नहीं होने की शिकायत विधायक से कर डाली.

ऐसे में विधायक परिजनों की शिकायत पर आग-बबूला हो गए. उसके बाद ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर के कैबिन में पहुंच गए और बदहाली पर सवाल किया. इस पर वहां तैनात डॉक्टर ने बहस करना शरू कर दिया. डॉक्टर ये कहते हुए नजर आए कि मेरी ड्यूटी यहां नहीं है. 

वहीं, डॉक्टर का जवाब सुनकर विधायक ने कहा कि- आपकी ड्यूटी नहीं है तो यहां क्यों हैं, लोग मर जाएंगे तब देखेंगे. ये कहते हुए विधायक उखड़ गए और दोनों में बहस शुरू हो गई.

वहीं, पत्रकारों से बात करते हुए विधायक राजकुमार सिंह ने कहा कि अस्पताल में अच्छी व्यवस्था है. सुधार किया गया है. डॉक्टर के रूप में जो रिसोर्स है उसको और अच्छे ढंग से काम करने की जरूरत है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- समंदर में भारत की बढ़ेगी ताकत, नेवी को मिलेगा एक और विमानवाहक पोत, चीन को देगा पछाड़
-- तेलंगाना की 119 सीटों पर वोटिंग जारी, 3.26 करोड़ मतदाता 2,290 उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर