तेजस्वी यादव के हमलों के बीच नीतीश कुमार छवि बदलने की कर रहे कोशिश, अब किया बाढ़ से संबंधित कार्यों का निरीक्षण

नीतीश कुमार ने बाढ़ से संबंधित कई जगहों का निरीक्षण किया और इसके लिए वो उत्तर बिहार के दरभंगा से जयनगर तक गये.

तेजस्वी यादव के हमलों के बीच नीतीश कुमार छवि बदलने की कर रहे कोशिश, अब किया बाढ़ से संबंधित कार्यों का निरीक्षण

बिहार के मुख्यमंंत्री नीतीश कुमार.

पटना:

कोरोना के बाद बिहार के मुख्यमंत्री , नीतीश कुमार पूरे देश में अपने कई निर्णय के कारण चर्चा में रहे लेकिन सबसे ज़्यादा उनके बारे में इस बात को लेकर चर्चा हुई कि वो करीब तीन महीने तक पूरी सरकार अपने सरकारी बंगले और वहां स्थित दफ़्तर से राजकाज चलाते रहे. लेकिन विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के हर दिन बयान के बाद नीतीश कुमार अपनी ये छवि बदलना चाहते हैं और बुधवार को उन्होंने बाढ़ से संबंधित कई जगहों का निरीक्षण किया और इसके लिए वो उत्तर बिहार के दरभंगा से जयनगर तक गये.


नीतीश कुमार सबसे पहले दरभंगा पहुंचे. वहां उन्होंने एयरपोर्ट के निर्माण कार्य का जायज़ा लिया. उनकी सरकार यहां से दिल्ली और अन्य जगहों के लिए कमर्शियल फ़्लाइट चलाने की घोषणा कई बार कर चुकी हैं. लेकिन अभी तक रनवे और टर्मिनल बिल्डिंग का निर्माण कार्य चल रहा है.  वहीं से नीतीश ने केंद्रीय उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी से बातचीत भी की.

g0r9ahvo

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पूर्व मंगलवार को विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट कर कहा था कि मुख्यमंत्री को घर से निकलकर बाढ़ से सम्बंधित कार्यों का ख़ुद जायज़ा लेना चाहिए. हालांकि सत्तारूढ़ दल जनता दल यूनाइटेड के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह का कहना हैं कि मीडिया बेवजह तेजस्वी के बयानो को ज़्यादा तूल देती है जबकि सच्चाई यही है कि नीतीश कुमार ने मंगलवार को भी बाढ़ से निबटने के उपायों पर एक बैठक की थी. उन्होंने पहले ही कह दिया था कि वो ख़ुद सब जगहों पर जाकर निरीक्षण करेंगे.