BIHAR: बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर के विवादित बोल, 'जिन लोगों को भारत में डर लगता है, अफगानिस्‍तान चले जाएं..'

बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा है, ' जिन लोगों को भारत में डर लगता है, वो अफगानिस्तान चले जाएं. वहां पेट्रोल-डीजल भी सस्ता है.'

BIHAR: बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर के विवादित बोल, 'जिन लोगों को भारत में डर लगता है, अफगानिस्‍तान चले जाएं..'

बिहार के बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने विवादित बयान दिया है

पटना :

BIHAR:तालिबान (Taliban) के अफगानिस्‍तान (Afghanidtan) पर नियंत्रण के बीच बिहार (BIHAR) के बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल (Haribhushan Thakur) ने विवादित बयान दिया है. उन्‍होंने कहा है, ' जिन लोगों को भारत में डर लगता है, वो अफगानिस्तान चले जाएं. वहां पेट्रोल-डीजल भी सस्ता है.' बचौल ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि अफगानिस्तान के हालात से भारत पर कोई असर नहीं पड़ेगा लेकिन जिन लोगों को भारत में डर लग रहा है, वो अफगानिस्तान चले जाएं.'  उन्‍होंने कहा कि वहां जाकर उन्‍हें भारत की खूबियों के बारे में पता चलेगा. जंगल में भी कानून होता है लेकिन वहां (अफगानिस्‍तान) किस तरह का कानून हो गया है. जहां न तो महिलाओं को अधिकार है, लोगों के बीच अफरातफरी है. लोगों को वतन छोड़कर भागना पड़ रहा है. हवाई जहाज के पंखों पर बैठकर लोग भाग रहे और कुछ लोगों की इसके कारण मौत हो गई. यह सब बेहद दुखद है. 

Video: टीका लगवाने के लिए पहले मैं-पहले मैं को लेकर जंग, लोगों ने एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जनता दल यूनाइटेड के नेता गुलाम रसूल बलियावी के सभी धर्मों के लोगों को भारत लाने के बयान पर BJP विधायक ने कहा कि धर्म के नाम पर देश बंट गया, ये लोग फिर बांटेंगे.अगर भारत के लोग नहीं संभले तो भारत भी अफगानिस्तान और तालिबान बनेगा. लोग समझ नहीं रहे हैं और सिर्फ वोट के चश्मे से देख रहे हैं. विधायक बचौल ने कहा कि भारत के सभी देशप्रेमियों से अपील है कि वो अफगानिस्तान को देखें और सीखें.