बिहार: JDU नेता और उनके समर्थकों ने महिलाओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, VIDEO आया सामने

एक तरफ नीतीश सरकार बिहार की महिलाओं को सशक्त बनाने की बातें और दावे करती है तो वहीं दूसरी तरफ उन्ही की पार्टी (JDU) के नेता महिलाओं की इज्जत तार-तार करते नजर आते हैं.

बेगूसराय:

Bihar News in Hindi: एक तरफ नीतीश सरकार (Nitish Kumar Government) बिहार की महिलाओं को सशक्त बनाने की बातें और दावे करती है तो वहीं दूसरी तरफ उन्ही की पार्टी (JDU) के नेता महिलाओं की इज्जत तार-तार करते नजर आते हैं. ताजा मामला बेगूसराय (Begusarai) जिले तेघरा थाना क्षेत्र के किरतौल गांव का है, जहां JDU नेता सरवर आजाद और उनके समर्थक के द्वारा कई महिलाओं को लाठी-डंडे और ईंट से मारने का वीडियो सामने आया है. जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई. 

Read Also: बिहार चुनाव: जेडीयू की उम्मीदवार पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने एक खास वर्ग को कुकर्मी कहा

बताया जाता है कि किरतौल पंचायत स्थित वार्ड 12 में कुछ गरीब महिलाओं के जमीन पर जदयू नेता सह सरकारी शिक्षक सरवर आजाद जबरन तरीके से भवन का निर्माण करवा रहे थे. जहां आधा दर्जन महिलाएं निर्माधीन भवन में लेटकर विरोध करने लगी. जिसको देखते हुए जदयू नेता सरवर आजाद ने महिलाओं को सत्ता का पावर दिखाते हुए अपने समर्थकों को पीटना शुरू कर दिया. जिसमें आधा दर्जन गरीब महिलाएं बुरी तरह से घायल हो गई हैं. जेदयू नेता की सारी हरकत कैमरे में कैद हो गई है. फिलहाल सभी घायल महिलाओं का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रही है. जिसमें कई महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है. 


Read Also: बिहार में शराबबंदी का सच, किसी को मिली फांसी की सजा तो किसी पर मेहरबान हुक्मरान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो में नजर आ रहा है कि जदयू नेता और उनके समर्थक किस तरीके से महिलाओं को बेरहमी से पीट रहे हैं. जब घायल महिलाएं अपनी शिकायत लेकर  तेघरा थाने पहुंचीं तो थाने के प्रभारी ने मामला सत्ता पक्ष के नेता से जुड़े होने का कारण मामला दर्ज तक नहीं किया.