मध्य प्रदेश : शादी से पहले मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर गई महिला की युवक ने की गला रेतकर हत्या

रतलाम जिले के जावरा में शादी से कुछ ही घंटे पहले ब्यूटी पार्लर में मेकअप कराने गई 25 साल की दुल्हन की कथित रूप से गला रेतकर रविवार को हत्या कर दी गई.

मध्य प्रदेश : शादी से पहले मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर गई महिला की युवक ने की गला रेतकर हत्या

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रतलाम:

मध्य प्रदेश में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां रतलाम में एक महिला की उसकी शादी के कुछ घंटों पहले ही निर्मम हत्या कर दी गई. रतलाम जिले के जावरा में शादी से कुछ ही घंटे पहले ब्यूटी पार्लर में मेकअप कराने गई 25 साल की दुल्हन की कथित रूप से गला रेतकर रविवार को हत्या कर दी गई.

दुल्हन रविवार सुबह ही शाजापुर से जावरा आई थी और उसका नागदा के युवक से रविवार शाम को ही शादी होने वाली थी. रतलाम जिले के पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया कि वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. उन्होंने कहा कि पुलिस को आरोपी का सुराग मिल गया है और जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा.

तिवारी ने बताया कि दुल्हन और उसका परिवार शाजापुर का रहने वाला है. वे शादी के लिए रविवार सुबह ही जावरा आया थे. वर पक्ष नागदा का है. उन्होंने कहा कि दुल्हन जब शादी के लिए तैयार होने अपनी बहन के साथ ब्यूटी पार्लर गई थी, तब आरोपी युवक ने ब्यूटी पार्लर में घुसकर धारदार हथियार से दुल्हन की गला रेत कर हत्या कर दी.


तिवारी ने बताया कि अचानक हुए इस घटनाक्रम से सभी चौक गए. सूचना मिलने पर पुलिस दुल्हन को तत्काल अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: कौन है विकास दुबे जिसने 8 पुलिस वालों की बेरहमी से हत्या की ?



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)