मध्य प्रदेश: दामाद की हत्या के आरोप में ससुर के घर पर चलेगा बुलडोजर

शनिवार की शाम धीरू दो अन्य लोगों के साथ एक दुकान की ओर जा रहे थे. रास्ते में ही उनके ससुर समेत आरोपियों ने अपने दामाद का ही अपहरण कर लिया. उन्होंने कहा कि आरोपी पीड़ित को पास के एक स्थान पर ले गए, जहां उन्होंने कुल्हाड़ी से वार करके उनकी हत्या कर दी.

मध्य प्रदेश: दामाद की हत्या के आरोप में ससुर के घर पर चलेगा बुलडोजर

धीरू जाटव हाल ही में अपनी पत्नी और बेटी के साथ दिवाली मनाने के लिए गांव लौटे थे.

भोपाल:

 मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में 23 वर्षीय युवक की हत्या के बाद पुलिस आरोपियों पर बड़ा एक्शन लेने की तैयारी में है. पुलिस सूत्रों ने कहा कि वे आरोपियों के घर को बुलडोजर से ध्वस्त कर देंगे. साथ ही उनका बंदूक लाइसेंस भी रद्द करा देंगे. पीड़ित धीरू जाटव ने दो साल पहले अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ गांव की एक महिला से कोर्ट मैरिज की थी. शादी के बाद यह जोड़ा गुजरात के अहमदाबाद भाग गया. दोनों एक ही समुदाय के हैं. फिर भी महिला का परिवार इस शादी के खिलाफ था.

धीरू जाटव हाल ही में अपनी पत्नी और बेटी के साथ दिवाली मनाने के लिए गांव लौटे थे. दोनों को उम्मीद थी कि रिश्तेदारों का गुस्सा अब तक शांत हो गया होगा. हालांकि, महिला को पहले ही जान से मारने की धमकी मिल चुकी थी.

पुलिस के मुताबिक, शनिवार की शाम धीरू दो अन्य लोगों के साथ एक दुकान की ओर जा रहे थे. रास्ते में ही उनके ससुर समेत आरोपियों ने अपने दामाद का ही अपहरण कर लिया. उन्होंने कहा कि आरोपी पीड़ित को पास के एक स्थान पर ले गए, जहां उन्होंने कुल्हाड़ी से वार करके उनकी हत्या कर दी.

पीड़िता के पिता ब्रखभान जाटव ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनके बेटे के साथ आए एक व्यक्ति ने उन्हें अपहरण की सूचना दी थी. जाटव ने दावा किया कि मौके पर पहुंचने पर उन्होंने देखा कि आरोपी उनके बेटे को लाठी और राइफल से पीट रहे थे. फिर कुल्हाड़ी से काट डाला. जाटव के मुताबिक, उनको देखते ही आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.

ये घटना शिवपुरी  के माछावली गांव में शनिवार रात की है. इस मामले में पुलिस ने धीरू के 7 आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें:-

पड़ोसी के शादी के प्रस्ताव को ठुकराने पर 14 साल की लड़की की हत्या: यूपी पुलिस

मध्यप्रदेश : ससुराल वालों ने 23 साल के शख्स की कुल्हाड़ी से वार कर की हत्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिवसेना नेता सुधीर सूरी की अमृतसर में गोली मारकर हत्या