Zomato भी गजब है, फिश फ्राई के ऑर्डर पर दिया तगड़ा जवाब, स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

इन दिनों इंटरनेट पर फिश फ्राई ऑर्डर करने वाले एक कस्टमर और जोमैटो के बीच हुई मजेदार बातचीत का स्क्रीनशॉट खूब धमाल मचा रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

Zomato भी गजब है, फिश फ्राई के ऑर्डर पर दिया तगड़ा जवाब, स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

महिला ने ऑर्डर किया फिश फ्राई, Zomato ने दिया ऐसा मजेदार जवाब, पढ़कर छूट गई लोगों की हंसी

Zomato Conversation With Customer Viral: फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो को भला कौन नहीं जानता. अपने लजीज खानों की डिलीवरी के अलावा अपने दिलचस्प और फनी पोस्ट्स के लिए भी जोमैटो (Zomato Compney) सोशल मीडिया पर आये दिन छाया रहता है. हाल ही में एक बार फिर इंटरनेट पर जोमैटो के एक पोस्ट ने लोगों का ध्यान खींच रखा है. दरअसल, इन दिनों इंटरनेट पर फिश फ्राई ऑर्डर करने वाले एक कस्टमर और जोमैटो के बीच हुई मजेदार बातचीत का स्क्रीनशॉट खूब धमाल मचा रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

कस्टमर ने जोमैटो से मांगी मदद (Zomato's Hilarious Reply) 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने अपने कस्मटर के साथ हुई बातचीत का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसे पढ़कर यकीन मानिए आपकी भी हंसी छूट जाएगी. वायरल हो रहे इस स्क्रीनशॉट (Zomato Viral Chat) में देखा जा सकता है कि, रितिका नाम की एक लड़की ने एक फिश फ्राई ऑर्डर किया था, लेकिन एड्रेस गलत डाल दिया. इस पर लड़की ने जोमैटो से मदद मांगी कि, मैंने गलत एड्रेस पर ऑर्डर कर दिया है, क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं? इस बीच जोमैटो ने कस्टमर को जो जवाब दिया है, उसने इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत लिया है, जिसे पढ़कर लोग जोमैटो के सेन्स ऑफ ह्यूमर की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

जोमैटो ने दिया ये जवाब (Zomato Customer Chat Viral)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल, जोमैटो ने जवाब दिया कि, वह तो पानी में चली गई. लड़की ने मजाकिया जवाब देते हुए कहा कि, छपाक! ये जवाब एक पॉपुलर इंस्टाग्राम गेम से इंस्पायर्ड था, जिसमें खिलाड़ी बारी-बारी से 'एक मछली', 'पानी में गई', 'छपाक' जैसे शब्दों को बोलते हुए रीपीट करते हैं, यह तब तक रीपीट होता रहता है जब तक कि कोई गलत न बोल दे. वायरल हो रहे इस स्क्रीनशॉट पर पब्लिक भी एक से बढ़कर मजेदार कमेंट करते हुए मौज ले रही है. एक यूजर ने लिखा, 'प्रीपेड ऑर्डर था तो पैसे पानी में गए, छपाक छपाक!.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसा करोगे तो मैं स्विगी के पास चला जाऊंगा.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'रितिका ने शिकायत की तो पानी में गई जवाब मिला, अगर राजू होता तो जवाब ही ना मिला होता.'