Zomato के ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ वाले विज्ञापन पर हुआ विवाद, तो कंपनी ने दी सफाई, कहा- लोगों ने गलत समझा...

जोमैटो ने कहा, 'हम समझते हैं कि आप हमसे ज्यादा और बेहतर की उम्मीद करते हैं. हमने ये विज्ञापन एक अच्छी नीयत से बनाया था, लेकिन लगता है कुछ लोगों ने इसे गलत तरीके से समझा.'

Zomato के ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ वाले विज्ञापन पर हुआ विवाद, तो कंपनी ने दी सफाई, कहा- लोगों ने गलत समझा...

Zomato के ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ वाले विज्ञापन पर हुआ विवाद

फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो का एक विज्ञापन इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है. जिसमें बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को फिल्माया गया है. अब Zomato ने अपने नए विज्ञापन को लेकर हुए विवाद में नकारात्मक प्रतिक्रिया का जवाब दिया है. फूड डिलीवरी कंपनी ने एक बयान जारी कर कुछ मुद्दों को संबोधित किया. बता दें कि इस विज्ञापन में ऋतिक और कैटरीना की जितना सराहना हो रही है, उतना ही आलोचना का भी शिकार होना पड़ रहा है.

देखें Video:

विज्ञापन को लेकर इंडस्ट्री के लोगों का मानना है कि जिस दौर में डिलिवरी बॉय बेहद कम पैसों में काम कर रहे हैं, उस दौर में जोमैटे अपनी छवि चमकाने के लिए महंगे सुपरस्टार्स पर पानी की तरह पैसे बहा रहा है.

इस विवाद को लेकर अब जोमैटो ने एक बयान जारी कर कहा, कि हर कहानी के दो पहलू होते हैं और वो अपनी साइड पेश करना चाहेंगे. जोमैटो ने कहा, कि हमारे डिलिवरी एग्जिक्यूटिव के पास एक ऑर्डर से दूसरे ऑर्डर के बीच एक मिनट का भी वक्त नहीं होता है और वो बारिश और धूप के बीच काम करते हैं. हर ग्राहक हमारे लिए एक स्टार है, और ऋतिक या कैटरीना से कम नहीं हैं. इन विज्ञापनों का मकसद डिलीवरी पार्टनर के पेशे की गरिमा के स्तर को बढ़ाना था.


जोमैटो ने कहा, 'हम समझते हैं कि आप हमसे ज्यादा और बेहतर की उम्मीद करते हैं. हमने ये विज्ञापन एक अच्छी नीयत से बनाया था, लेकिन लगता है कुछ लोगों ने इसे गलत तरीके से समझा. फिलहाल, हम अपने डिलिवरी पार्टनर्स के साथ सभी मुद्दों को सुलझाने के लिए बात कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com