फूड डिलीवरी करने के बाद खुश होकर रास्ते में गरबा करने लगा Zomato Agent, लोग बोले- कहीं ये जेठालाल तो नहीं...

Zomato Agent Garba: डिलीवरी ब्वॉय (Delivery Boy) चलते-चलते रुककर बैकग्राउंड में बज रहे गाने पर गरबा (Garba) करने लग जाता है. देखकर साफ पता चल रहा है कि वो काफी खुश है.

फूड डिलीवरी करने के बाद खुश होकर रास्ते में गरबा करने लगा Zomato Agent, लोग बोले- कहीं ये जेठालाल तो नहीं...

फूड डिलीवरी करने के बाद खुश होकर रास्ते में गरबा करने लगा Zomato Agent

Zomato Agent Garba: नवरात्रि का त्योहार भले ही बीत गया हो लेकिन उसका एहसास लोगों के मन से अभी भी खत्म नहीं हुआ है. ये बात एक ज़ोमैटो डिलीवरी एजेंट (Zomato Delivery Agent) के वीडियो में साफ देखी जा सकती है. और इसे देखने के बाद निश्चित रूप से आपको भी गरबा करने का मन करने लगेगा या शायद आप भी इस वीडियो को देखकर गरबा करने लग जाएं.

आशीष मुले (Ashish Mule) द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह वीडियो मुंबई (Mumbai) की अर्केड अर्थ हाउसिंग सोसाइटी  (Arkade Earth housing society) का है. वी़डियो बेहद साधारण सा है लेकिन इसे देखकर लोगों के मन में एक सुखद एहसास जरूर होगा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि डिलीवरी ब्वॉय (Delivery Boy) चलते-चलते रुककर बैकग्राउंड में बज रहे गाने पर गरबा (Garba) करने लग जाता है. देखकर साफ पता चल रहा है कि वो काफी खुश है.

देखें Video:

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “गरबा नाइट्स पर काम कर रहे हैं? फ़िकर न करो, जीवन के हर पल का आनंद लो.”

इस क्लिप को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. डिलीवरी ब्वॉय के इस डांस ने लोगों का दिल जीत लिया है. कई लोगों ने लिखा कि कैसे त्यौहार समाज के हर कोने के लोगों को एकजुट करने की क्षमता रखते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छेलो शो की स्क्रीनिंग में दीपिका ने दिए स्टाइलिश पोज