बड़े भाई का गिफ्ट देखकर खुशी से छलके पड़े छोटे भाई के आंसू, इमोशनल कर रहा है Video

Emotional Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक बड़ा भाई अपनी पहली जॉब की पहली सैलरी से अपने छोटे भाई को एक ऐसा गिफ्ट देता है, जिसे देखकर खुशी से उसके आंसू छलक पड़ते हैं. वीडियो में छोटे भाई के रिएक्शन को देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

बड़े भाई का गिफ्ट देखकर खुशी से छलके पड़े छोटे भाई के आंसू, इमोशनल कर रहा है Video

Elder Brother Gifting His Younger Brother: भाई-बहन का रिश्ता दुनिया में सबसे अनमोल और खास होता है. अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें भाई-बहन के प्यार से भरा खूबसूरत पल कई बार इमोशनल कर देता है. हाल ही में एक ऐसा ही भावुक कर देने वाला वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बड़ा भाई अपनी पहली जॉब की पहली सैलरी से अपने छोटे भाई को एक ऐसा गिफ्ट देता है, जिसे देखकर खुशी से उसके आंसू छलक पड़ते हैं. वीडियो में छोटे भाई के रिएक्शन को देखकर यूजर्स भी इमोशनल हो रहे हैं और इस पर एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं.

जिंदगी में कई बार कुछ पल इतने स्पेशल और इमोशनल होते हैं, जिन्हें शब्दों में बयां कर पाना बेहद मुश्किल होता है, जैसा कि वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे छोटा भाई बड़े भाई का गिफ्ट देखकर बिना कुछ बोले अपनी खुशी बयां कर रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, बड़ा भाई अपनी पहली सैलरी से अपने छोटे भाई के लिए उसकी पसंद का एक प्यारा सा गिफ्ट लेकर जाता है. इस दौरान छोटा भाई आराम से बिस्तर पर सो रहा होता है, तभी बड़ा भाई अपने छोटे भाई को उठाता है और उसके सामने अपनी पहली कमाई से खरीदा हुआ गिफ्ट रख देता है, जिसके खुलते ही बच्चे की खुशी का ठिकाना नहीं रहता.

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े भाई से मिले गिफ्ट में अपने पसंदीदा जूतों को देखकर छोटा भाई भावुक हो जाता है. इस दौरान उसकी आंखों से खुशी के आंसू बह जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जूते को देख छोटा भाई अपने बड़े भाई को प्यार से गले लगा लेता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को गुडन्यूज मूवमेंट नाम के पेज पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 2.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर लाइक और कमेंट्स का सिलसिला अभी भी जारी है. वीडियो को देख यूजर्स इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.