I Phone के साथ टेनिस बॉल खेल रहा था शख्स, फिर जो हुआ उसे देख चौंक जाएंगे आप

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही महंगे मोबाइल के साथ टेनिस बॉल खेलने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. देखिए ये खेलने का शॉकिंग वीडियो.

I Phone के साथ टेनिस बॉल खेल रहा था शख्स, फिर जो हुआ  उसे देख चौंक जाएंगे आप

पूरी दुनिया और खासतौर पर इंडिया में महंगा आईफोन रखना एक स्टेटस बन गया है. हर युवा चाहता है कि, उसके हाथ में महंगे से महंगा सेल फोन हो. जिनके पास ऐसे कीमती मोबाइल हैं, वो अपने मोबाइल.फोन को सेफ रखने के लिए उसका खासा ख्याल रखते हैं. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही महंगे मोबाइल के साथ टेनिस बॉल खेलने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. देखिए ये खेलने का शॉकिंग वीडियो. 

कीमती मोबाइल से टेनिल बॉल का खेल

आपने टेनिस बॉल या किसी भी बॉल के साथ लोगों को खेलते हुए तो कई बार देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी कीमती मोबाइल को बल्ला बनाकर उससे बॉल को उछालते हुए देखा है. अगर नहीं तो आइए आपको दिखाते हैं ये शॉकिंग वीडियो. वीडियो में एक शख्स आईफोन की स्क्रीन से टेनिस बॉल को ऊपर की ओर उछाल रहा है. बॉल उछालकर चलते हुए युवक एक रेलिंग के पास पहुंच जाता है, जहां सामने एक हरा भरा जंगल और नीचे छोटी सी नहर जैसी दिखाई दे रही है. ये शख्स रेलिंग के पास पहुंचकर अपने मोबाइल से टेनिस बॉल को उछालता हुआ दिख रहा है. इसके बाद ये कभी बॉल को उछालता है और कभी अपने मोबाइल को उछालता नज़र आ रहा है.  वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि, अगर मोबाइल गलती से भी हाथ से छूट जाए तो सीधे गहरे पानी में जाकर गिरेगा और फिर शायद वो मोबाइल किसी भी काम न रहें.  इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग हैरान भी है और ये समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर यह कैसा खेल है.

 वीडियो देखकर नेटिजंस पूछ रहे हैं- आखिर क्यों

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस  हैरान कर देने वाले वीडियो को 'शॉकिंग वीडियो' नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'कुछ ऐसा जो मैं कभी कोशिश नहीं करूंगा'. मोबाइल फोन से बॉल उछालने के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स इस वीडियो पर अपने अलग-अलग रिएक्शंस दे रहें हैं. एक इंटरनेट यूजर ने इस वीडियो को देखकर सिर्फ एक ही सवाल पूछा है, आखिर क्यों. तो दूसरे ने लिखा कि 'मैं ऐसा ट्राई कर सकता हूं तब जब यह फोन मेरा ना हो'. वहीं एक और इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'इस वीडियो को देखकर तो मुझे टेंशन हो गई है'.