'छक्का मारने पर मिले 8 से 10 रन' रोहित शर्मा कीं इस मांग ने फैन्स के बीच मचाई खलबली

इस इंटरव्यू में देखा जा सकता है कि कैसे छक्कों के बारे में रोहित शर्मा बता रहे हैं. रोहित शर्मा बता रहे हैं कि अगर कोई खिलाड़ी 80 मीटर की दूरी पर छक्के मारते हैं तो उन्हें 8 रन मिलने चाहिए वहीं कोई 100 मीटर की दूरी पर छक्का मारने वाले खिलाड़ियों को 10 रन मिलने चाहिए.

'छक्का मारने पर मिले 8 से 10 रन'  रोहित शर्मा कीं इस मांग ने फैन्स के बीच मचाई खलबली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Exclusive Interview) का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा एक इंटरव्यू में छक्कों के बारे में बता रहे हैं. दरअसल, वरिष्ठ खेल पत्रकार ने रोहित शर्मा से क्रिकेट के बारे में कुछ बदलाव के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि अगर मौका मिले तो मैं छक्कों की दूरी के हिसाब से बदलाव करना चाहता हूं. बाउंड्री पार होने के बाद 6 रन मिल जाते हैं, मगर कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जो लंबे-लंबे छक्के मारते हैं. ऐसे में उन्हें 6 रन से ज्यादा रन देना चाहिए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोहित शर्मा सबसे ज्यादा छक्के मारने वाले खिलाड़ी बन चुके हैं. विश्वकप में वो जबर्दस्त फॉर्म में है. ओपनिंग बल्लेबाजी करके टीम इंडिया को अच्छा स्कोर दे रहे हैं.

आप इस इंटरव्यू को देखिए

इस इंटरव्यू में देखा जा सकता है कि कैसे छक्कों के बारे में रोहित शर्मा बता रहे हैं. रोहित शर्मा बता रहे हैं कि अगर कोई खिलाड़ी 80 मीटर की दूरी पर छक्के मारते हैं तो उन्हें 8 रन मिलने चाहिए वहीं कोई 100 मीटर की दूरी पर छक्का मारने वाले खिलाड़ियों को 10 रन मिलने चाहिए. लंबे-लंबे छक्के मारने वाले खिलाड़ियों को कुछ फायदा तो होना चाहिए.

पूरा इंटरव्यू आप यहां सुन सकते हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोहित शर्मा इस इंटरव्यू के बारे में कई बात रखते हैं. क्रिकेट की प्लानिंग, टीम प्लाननिंग और खिलाड़ियों की अहमियत पर अपनी बात बेबाकी से रख रहे हैं. वैसे इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स काफी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही सही बात कही है आपने. एक अन्य यूज़र ने कहा- लगता है कि अब रोहित शर्मा 400 रन मारने की प्लानिंग कर रहे हैं.