सुन नहीं सकती थी बच्ची, मशीन लगाकर जैसे ही सुनी पहली बार मां की आवाज तो किया ऐसा... देखें Video

इंग्लैंड (England) के यॉर्कशायर (Yorkshire) में एक बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बच्ची के जन्म से ही कान में परेशानी थी और सुन नहीं सकती थी, जैसे ही उसको सुनने की मशीन लगाई गई और पहली बार मां की आवाज सुनी तो वो खुशी से खिलखिलाने लगी.

सुन नहीं सकती थी बच्ची, मशीन लगाकर जैसे ही सुनी पहली बार मां की आवाज तो किया ऐसा... देखें Video

सुन नहीं सकती थी बच्ची, मशीन लगाकर जैसे ही सुनी पहली बार मां की आवाज तो...

इंग्लैंड (England) के यॉर्कशायर (Yorkshire) में एक बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. बच्ची के जन्म से ही कान में परेशानी थी और सुन नहीं सकती थी, जैसे ही उसको सुनने की मशीन लगाई गई और पहली बार मां की आवाज सुनी तो वो खुशी से खिलखिलाने लगी. दिल छू लेने वाला वीडियो ये सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. पॉल एडिसन ने अपनी 4 महीने की बेटी जॉर्जिया का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. 

IND vs WI: ऋषभ पंत ने छोड़ा कैच तो 'धोनी-धोनी' चिल्लाने लगे लोग, विराट कोहली ने पीछे देख किया ऐसा...

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''जब मेरी बेटी ने आज सुबह पहली बार अपनी मां की आवाज सुनी.'' वीडियो में देखा जा सकता है कि पहली बार मां लुईस की आवाज सुनकर जॉर्जिया मुस्कुरा रही है. द टेलीग्राफ की खबर के मुताबिक, इसी साल सितंबर में माता-पिता को पता चला कि उनकी बेटी जॉर्जिया सुन नहीं सकती हैं. अब जॉर्जिया के कान में मशीन लग चुकी है और वो अब अच्छे से माता-पिता की आवाज सुन सकती है.

पाकिस्तान से उड़ते हुए भारत आ रहे हैं कबूतर, पैरों में लिखी है उर्दू भाषा, जानिए क्या है मामला

पहली बार जब जॉर्जिया को मशीन लगाई गई और मां की आवाज सुनकर वो मुस्कुराने लगी. पिता पॉल ने फैसला लिया कि ये खूबसूरत  मोमेंट वो दुनिया के साथ शेयर करेंगे. ट्विटर पर इस वीडियो के अब तक 7 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 50 हजार से ज्यादा लाइक्स और 6 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोग ट्विटर पर अपने कई रिएक्शन्स दे रहे हैं. लोग इस वीडियो को बहुत खूबसूरत और दिल छू लेने वाला बता रहे हैं. ट्विटर पर लोगों के ऐसे रिएक्शन्स आए हैं...

4 साल की उम्र में खो गई थी बच्ची, 12 साल बाद Facebook ने वापस परिवार से मिलाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com