डॉक्टर ने कहा कैंसर है, 2 साल तक इलाज करवाती रही महिला, रिपोर्ट्स से पता चला स्वस्थ है

बीबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला को 2 साल पहले बताया गया कि उन्हें कैंसर है. महिला सदमे में आ गई. महिला ने इलाज भी करवाया. ऐसे में महिला को जब पता चला कि उसे कैंसर नहीं है तो उसने कहा कि मैंने काफी मानसिक प्रताड़ना झेला है. 2 साल तक काफी दुख सहा है.

डॉक्टर ने कहा कैंसर है,  2 साल तक इलाज करवाती रही महिला, रिपोर्ट्स से पता चला स्वस्थ है

कैंसर एक बेहद ख़तरनाक बीमारी है. इससे कई लोगों की मनोस्थिति पर काफी बुरा असर होता है. हालांकि, इससे लोग उबर सकते हैं. सोचिए, अगर कैंसर की ख़बर के बारे में जानकारी मिले तो कोई भी इंसान परेशान हो जाता है. ऐसे में एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसके बारे में जानने के बाद आप पूरी से हैरान हो जाएंगे. दरअसल, एक महिला को डॉक्टर को बताया कि उसे कैंसर हुआ है. ऐसे में महिला ने 2 साल तक अपना इलाज करवाया. बाद में रिपोर्ट्स में पता चला कि महिला बिल्कुल स्वस्थ है. ऐसे में में महिला के होश उड़ गए.

यह मामला यूनाइटेड किंगडम (UK) के यॉर्कशायर का है. यहां 33 वर्षीय महिला मेगन रोयल को बताया गया कि उसे कैंसर है. 2 साल तक फालतू का इलाज करवाने के बाद महिला को काफी तकलीफों से गुजरना पड़ा. हालांकि, रिपोर्ट्स में पता चला कि वो बिल्कुल स्वस्थ है. ऐसे में महिला को हर्जाना मिला है.

बीबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला को 2 साल पहले बताया गया कि उन्हें कैंसर है. महिला सदमे में आ गई. महिला ने इलाज भी करवाया. ऐसे में महिला को जब पता चला कि उसे कैंसर नहीं है तो उसने कहा कि मैंने काफी मानसिक प्रताड़ना झेला है. 2 साल तक काफी दुख सहा है. इसमें लंदन स्थित एनएचएस ट्रस्ट शामिल है. कोर्ट ने हर्जाने की बात कही है.

जानकारी के मुताबिक, महिला का 2 साल से त्वचा कैंसर का इलाज चल रहा था. इस दौरान उसकी सर्जरी भी की गई. करीब 2 साल से चल रहे इस केस में कोर्ट ने अब अस्पताल का लाइसेंस रद्द कर दिया और महिला को भारी मुआवजा देने का आदेश सुनाया है. वैसे देखा जाए तो यह काफी संवेदनशील मामला है. इस तरह से किसी की भी ज़िंदगी खराब हो सकती है, कोई भी इंसान सदमे में जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com