WWE Wrestlemania 35: Triple H ने हथौड़े से की Batista की बेरहमी से पिटाई, ऐसे चीटिंग कर जीता मैच, देखें VIDEO

WWE WrestleMania 35 Triple H vs. Batista: ट्रिपल एच और बटिस्टा (Triple H Vs Batista) के बीच मुकाबला हुआ. बटिस्टा (Batista) ने ट्रिपल एच (Triple H) को चैलेंज दिया था. 35वें रसलमेनिया (WWE Wrestlemania 35) में नो होल्ड बैरिड मैच खेला गया.

WWE Wrestlemania 35: Triple H ने हथौड़े से की Batista की बेरहमी से पिटाई, ऐसे चीटिंग कर जीता मैच, देखें VIDEO

WWE Wrestlemania 35: Triple H ने हथौड़े से की Batista की बेरहमी से पिटाई.

WWE WrestleMania 35 Triple H vs. Batista: वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेंमेंट (WWE) में रसलमेनिया का 35वां सीजन (Wrestlemania 35) का आयोजन हुआ. जिसमें कई लड़ाइयां चर्चा में रहीं. लेकिन सबसे खास था ट्रिपल एच और बटिस्टा (Triple H Vs Batista) के बीच मुकाबला. बटिस्टा (Batista) ने ट्रिपल एच (Triple H) को चैलेंज दिया था. 35वें रसलमेनिया (WWE Wrestlemania 35) में नो होल्ड बैरिड मैच खेला गया. यानी मुकाबले में किसी भी चीज का इस्तेमाल. रेसलर्स ने एक दूसरे पर कुर्सियों, लोहे की चेन और हथौड़ों का इस्तेमाल किया. आखिर में ट्रिपल एच ने चीटिंग कर मुकाबला जीत लिया. 

John Cena से शादी तोड़ने वाली WWE Diva Nikki Bella करने जा रही हैं ऐसा, फैन्स हैरान

WWE Wrestlemania 35 Triple H Vs Batista Highlights

ट्रिपल एच ने शुरुआत से ही बटिस्टा को पीटना शुरू कर दिया था. सबसे पहले ट्रिपल एच ने कुर्सियों से वार किया और फिर कुर्सी ऊपर रखकर कैची से बटिस्टा की नाक से नाक की रिंग निकाल दी. जिसके बाद वो बुरी तरह तड़पने लगे. जिसके बाद उन्होंने बटिस्टा को लोहे की चेन से लपेटकर पीटा. जिसके बाद बटिस्टा ने सबसे पहले हथौड़े से ट्रिपल एच को पीटना शुरू कर दिया.

WWE Raw: Kurt Angle ने रिंग में दिखाई चालाकी, ऐसे किया पहलवान को चित, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिसके बाद रिक फ्लेयर जो ट्रिपल एच के साथ आए थे. उन्होंने ट्रिपल एच के हाथ में हथौड़ा दे दिया और बटिस्टा को डिस्ट्रैक्ट करना शुरू कर दिया. ट्रिपल एच ने चालाकी से बटिस्टा पर हथौड़े से हमला कर दिया और पिन आउट कर दिया. इसी के साथ ट्रिपल एच ने मुकाबला जीत लिया. लेकिन फैन्स को ट्रिपल एच का ये रवैया पसंद नहीं आया. लोग उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं. अगर वो मुकाबला बिना चीटिंग के जीतते से लोग उनकी खूब तारीफ करते. लोग बटिस्टा को रियल चैम्पियन मान रहे हैं.