विज्ञापन
Story ProgressBack

ये हैं दुनिया की सबसे बड़े गालों वाली महिला, ट्रीटमेंट से इतनी बदल गई शक्ल कि खुद भी रह गईं दंग

महिला ने अपने गालों की सर्जरी करवाई थी, लेकिन मामला उल्टा पड़ गया और अब लोग उस महिला को दुनिया की सबसे बड़ी गालों वाली महिला के तौर पर जानते हैं.

Read Time: 2 mins
ये हैं दुनिया की सबसे बड़े गालों वाली महिला, ट्रीटमेंट से इतनी बदल गई शक्ल कि खुद भी रह गईं दंग

खूबसूरत लगना भला कौन नहीं चाहता है. अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए महिलाएं क्या कुछ नहीं करती, अच्छे से अच्छा मेकअप ट्राई करने के अलावा घरेलू नुस्खे तक आजमाने में महिलाएं पीछे नहीं हैं. कोई इसके लिए परमानेंट उपाय ढूंढ लेता है, तो कोई सर्जरी तक की मदद ले लेता है. कुछ लोग अच्छे फिगर की चाहत में सर्जरी का सहारा लेता है, तो कोई होठों के साइज को कम या ज्यादा करने के लिए, लेकिन कई बार इस चक्कर में धोखा भी खाना पड़ जाता है. ऐसे ही एक महिला ने अपने गालों की सर्जरी करवाई थी, लेकिन मामला उल्टा पड़ गया और अब लोग उस महिला को दुनिया की सबसे बड़ी गालों वाली महिला के तौर पर जानते हैं.

दुनिया के सबसे बड़े गालों वाली महिला के तौर पर मशहूर यह महिला यूक्रेन की रहने वाली अनास्तासिया पोक्रेशचुक हैं, जो कि पेशे से मॉडल हैं, जिन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बदलाव की तस्वीरें शेयर की हैं. वायरल हो रही इन तस्वीरों में बदलाव साफ देखने को मिल रहा है कि, 26 साल की उम्र में वो कैसी दिखती थी और 35 साल की उम्र में कैसी हो गई है.

यहां देखें पोस्ट

बताया जा रहा है कि, अनास्तासिया पोक्रेशचुक ने पहले अपने होंठ बड़े करने के लिए सर्जरी का सहारा लिया था. यहां तक की अनास्तासिया ने अपने गालों में केमिकल वाला इंजेक्शन भी लगवाया. सर्जरी के बाद अनास्तासिया का रूप ऐसा बदला कि, वो खुद को ही देखकर हैरान रह गईं. सर्जरी के बाद उनके होंठ बड़े और गाल थोड़े अजीब दिखने लगे. 

मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में अनास्तासिया ने सोशल मीडिया पर अपने बदलते लुक की तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी इस तस्वीर में सर्जरी से पहले के चेहरे और सर्जरी के बाद के चेहरे में बदलाव साफ आ रहा है. पोस्ट को शेयर करते हुए अनास्तासिया ने कैप्शन में बताया कि, पहली तस्वीर में कोई ह्यालूरोनिक एसिड नहीं है. उनके इस बदलाव को देख यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

ये Video भी देखें: मेहनत और सफलता की कहानी, पिता बेचते हैं गोलगप्पे, बेटी ने 10वीं में किया टॉप #10thResults

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नहीं आती थी ड्राइविंग, रील के चक्कर में कार समेत खाई में गिरी लड़की, कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO
ये हैं दुनिया की सबसे बड़े गालों वाली महिला, ट्रीटमेंट से इतनी बदल गई शक्ल कि खुद भी रह गईं दंग
ग्रेट वॉल ऑफ चाइना बना दादर स्टेशन, भारी भीड़ को देखकर लोगों को आई मुंबई लोकल की याद
Next Article
ग्रेट वॉल ऑफ चाइना बना दादर स्टेशन, भारी भीड़ को देखकर लोगों को आई मुंबई लोकल की याद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;