दुनिया के छठे सबसे अमीर आदमी का अपने ही आइसलैंड पर तेज़ रफ्तार में गाड़ी चलाने पर कटा चालान, भरना पड़ा जुर्माना

उन्होंने नियमों के उल्लंघन की बात भी स्वीकार की थी और माफी मांगी थी.

दुनिया के छठे सबसे अमीर आदमी का अपने ही आइसलैंड पर तेज़ रफ्तार में गाड़ी चलाने पर कटा चालान, भरना पड़ा जुर्माना

दुनिया के छठे सबसे अमीर आदमी का अपने ही आइसलैंड पर तेज़ रफ्तार में गाड़ी चलाने पर कटा चालान

दुनिया के छठे सबसे अमीर शख्स (World's sixth richest man) लैरी एलिसन (Larry Ellison) को खुदके ही आइसलैंड (island) पर तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने की वजह से के चलते जुर्माना भरना पड़ गया. लैरी एलिसन, दुनिया के छठे सबसे अमीर आदमी हैं. न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, एलिसन ने दशकों पहले 300 मिलियन डॉलर में लनाई आइसलैंड (island Lanai) खरीदा था. वह तेज रफ्तार में गाड़ी चलाते हुए स्टॉप साइन को पार कर गए और गाड़ी की रफ्तार न तो धीमी की और ना ही गाड़ी रोकी. ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें पकड़कर यह बात बताई तो उन्होंने माफी मांग ली, लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने कहा, कि माफी से काम नहीं चलेगा और उन्हें जुर्माना भरना पड़ेगा.

लैरी एलिसन, ऑरेकल कॉर्पोरेशंस के को-फाउंडर हैं, जो पिछले साल अक्टूबर महीने में मनेले रोड पर तेज रफ्तार के साथ अपनी केसरिया रंग की कॉवरेट चला रहे थे. यह सब एक बॉडी-कैम में रिकॉर्ड हो गया और पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. उन्होंने नियमों के उल्लंघन की बात भी स्वीकार की थी और माफी मांगी थी. समाचार साइट हवाई न्यूज़ नाउ द्वारा प्राप्त फ़ुटेज के अनुसार, ट्रैफिक पुलिस को यह कहते सुना जा सकता है कि, मिस्टर एलिसन हमने आपको इसलिए रोका है, क्योंकि आपने स्टॉप साइन को लांघ दिया और आप तेज रफ्तार से ड्राइव कर रहे थे.

इस पर एलिसन ने जवाब दिया, अगर मैंने ऐसा किया है तो मैं माफी मांगता हूं. ट्रैफिक पुलिस उनसे यह भी पूछते हैं कि आप इतनी तेज रफ्तार से ड्राइव क्यों कर रहे थे, एलिसन ने जवाब दिया कि ऐसे तो कोई बहाना नहीं है लेकिन मुझे अपने बच्चों के साथ डिनर के लिए घर जल्दी पहुंचना था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रैफिक पुलिस ने इसके बाद उनसे ड्राइविंग लाइसेंस, रजिस्ट्रेशन और इंश्योरेंस मांगे, लेकिन उन्होंने कहा कि वे सारे डॉक्युमेंट उनके पास नहीं हैं. इसके बाद ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने उन्हें चालान थमा दिया. फोर्ब्स के मुताबिक, लैरी एलिसन की कुल संपत्ति 108.3 बिलियन डॉलर है.