वर्ल्ड एथलेटिक्स अंडर-20 में भारत को सिल्वर मेडल जीताने वाली शैली सिंह का ये डांस हो रहा है वायरल

वर्ल्ड एथलेटिक्स अंडर-20 चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीतने वाली 17 साल की शैली सिंह का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शैली सिंह डांस कर रही हैं. भारत आने के बाद उन्होंने अपनी ख़ुशी जाहिर डांस के रुप में किया.

वर्ल्ड एथलेटिक्स अंडर-20 में भारत को सिल्वर मेडल जीताने वाली शैली सिंह का ये डांस हो रहा है वायरल

वर्ल्ड एथलेटिक्स अंडर-20 चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीतने वाली 17 साल की शैली सिंह का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है.

वर्ल्ड एथलेटिक्स अंडर-20 चैंपियनशिप (World Athletics U20) में सिल्वर मेडल (Silver Medalist) जीतने वाली 17 साल की शैली सिंह (Shaili Singh) का एक वीडियो तेज़ी से वायरल (Viral Video on Social Media) हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शैली सिंह डांस (Shaili Singh's Dance) कर रही हैं. भारत आने के बाद उन्होंने अपनी ख़ुशी जाहिर डांस के रुप में किया. यह वीडियो सभी को बेहद पसंद आ रहा है. शैली सिंह भले ही गोल्ड मेडल से चूक गई हो, मगर अपनी आंसू को दुनिया के सामने नहीं लाना चाहती हैं. सिर्फ 1 सेंटिमीटर से गोल्ड मेडल चूकने वाली शैली सिंह का ये वीडियो देखिए.


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शैली अपने दोस्तों के साथ डांस कर रही हैं. उनके डांस को देखकर लग रहा है कि वो अपनी खुशी को सेलिब्रेट कर रही हैं. शैली के सिल्वर मेडल जीतने के साथ ही भारत ने इस चैंपियनशिप में अपना तीसरा पदक जीता है. 


17 साल की शैली लंबी कूद की खिलाड़ी हैं. देखा जाए तो वो गोल्ड मेडल जीत सकती थीं, मगर वह सिर्फ 1 सेंटीमीटर से चूक गईं. शैली ने 6.59 मीटर की कूद के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया. मगर स्वीडन की माजा अस्काग ने 6.60 मीटर के साथ गोल्ड मेडल अपने नाम किया.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिल्वर मेडल जीतने के बाद शैली ने कहा, "मैं 6.59 मीटर से ज्यादा कूद सकती थी और गोल्ड मेडल जीत सकती थी. लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सका. मैं अगले साल एशियाई खेलों और राष्ट्रमंडल खेलों में अच्छा करना चाहती हूं."