मुबंई लोकल में सीट के लिए महिलाओं में जमकर मारपीट, खूब चले लात घूंसे, नोंचे बाल, पुलिसकर्मी समेत 2 घायल

वीडियो में, महिलाओं को ठाणे-पनवेल लोकल ट्रेन के महिला डिब्बे के अंदर आपस में भिड़ते देखा जा सकता है.

मुंबई लोकल ट्रेन के महिला डिब्बे में कल सह-यात्रियों के बीच एक बुरी लड़ाई देखी गई, जिसमें कुछ महिलाओं ने मारपीट की और यहां तक कि ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी को भी घायल कर दिया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में, महिलाओं को ठाणे-पनवेल लोकल ट्रेन के महिला डिब्बे के अंदर आपस में भिड़ते देखा जा सकता है.

वाशी गवर्नमेंट रेलवे पुलिस (जीआरपी) के पुलिस इंस्पेक्टर संभाजी कटारे के अनुसार, झड़प का कारण तुर्भे स्टेशन के पास एक सीट को लेकर तीन महिला यात्रियों के बीच विवाद था. मामला तब बढ़ गया जब मारपीट में और भी महिलाएं शामिल हो गईं.

वीडियो में, कुछ महिला यात्रियों को सुरक्षित रूप से सीटों पर दौड़ते हुए देखा जा सकता है. विवाद को सुलझाने के लिए नेरुल में हस्तक्षेप करने की कोशिश करने वाली एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गई, जब कुछ महिला यात्रियों ने उस पर हमला किया. पुलिसकर्मी समेत कम से कम तीन महिलाओं को चोटें आईं. वीडियो में दो महिला यात्रियों के सिर में लगी चोट से खून बहता देखा जा सकता है.

कटारे ने कहा कि वाशी जीआरपी घटना की जांच कर रही है और मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, तुर्भे स्टेशन पर एक सीट खाली होने पर एक महिला यात्री ने दूसरी महिला को सीट देने की कोशिश की. हालांकि, एक तीसरी महिला ने भी उसी सीट पर कब्जा करने की कोशिश की. इसी बात को लेकर तीनों महिलाओं के बीच तीखी नोकझोंक हुई और मारपीट करने लगी. जल्द ही, कुछ अन्य यात्री भी विवाद में शामिल हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

UP: वन विभाग की टीम ने बचाया 8 फीट लंबा अजगर