महिला घर में कर रही थी पूजा, तो भक्ति में ऐसे डूबा नजर आया कुत्ता, मंदिर के सामने करने लगा कुछ ऐसा - देखें Video

एक कुत्ते को आप देख सकते हैं कि वो महिला के बिल्कुल बगल में ही बैठा और मंदिर के सामने अपने सर को झुकाए हुए है. कुत्ते को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो भी महिला के साथ भगवान की पूजा कर रहा है.

महिला घर में कर रही थी पूजा, तो भक्ति में ऐसे डूबा नजर आया कुत्ता, मंदिर के सामने करने लगा कुछ ऐसा - देखें Video

महिला घर में कर रही थी पूजा, तो भक्ति में ऐसे डूबा नजर आया कुत्ता, मंदिर के सामने करने लगा कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर कुत्तों के अक्सर मजेदार और प्यारे वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कई बार तो कुछ ऐसे वीडियोज सामने आते हैं, जिन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं. कुत्ते हम सभी को पसंद होते हैं औऱ बहुत से लोग तो अपने घर में कुत्ते जरूर पालते हैं और उन्हें अपनों बच्चों की तरह प्यार भी करते हैं. घर में पले हुए कुत्ते लोगों के साथ रहते रहते इतना कुछ सीख जाते हैं कि कई बार उनकी कुछ हरकतों को देखकर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है.

ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको विश्वास ही नहीं होगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला अपने घर के मंदिर के सामने बैठकर पूजा कर रही है और उसके आसपास ही दो कुत्ते भी बैठे हैं. एक कुत्ता दायीं और बैठा है और दूसरा कुत्ता बाईं ओर. जिनमें से एक कुत्ते को आप देख सकते हैं कि वो महिला के बिल्कुल बगल में ही बैठा और मंदिर के सामने अपने सर को झुकाए हुए है. कुत्ते को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो भी महिला के साथ भगवान की पूजा कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 52 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोग वीडियो पर प्यारे-प्यारे कमेंट्स भी कर रहे हैं और कुत्ते की तारीफ भी कर रहे हैं. आपको ये वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताएं.