विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 17, 2023

महिला सिर्फ एक लैंप खरीदने IKEA स्टोर गई, लेकिन वहां जो हुआ, आपके साथ भी जरूर होगा!

पोस्ट ने इंटरनेट पर हलचल मचा दिया और सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में अपने मज़ेदार विचारों और कमेंट्स की बाढ़ ला दी.

Read Time: 3 mins
महिला सिर्फ एक लैंप खरीदने IKEA स्टोर गई, लेकिन वहां जो हुआ, आपके साथ भी जरूर होगा!
महिला सिर्फ एक लैंप खरीदने IKEA स्टोर गई थी

एक सोशल मीडिया यूजर ने हैदराबाद (Hyderabad) में IKEA स्टोर में अपने अनोखे अनुभव से ऑनलाइन चर्चा छेड़ दी है. एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर यूजर समीरा ने फ़र्निचर रिटेलर के स्टोर पर बने एक बड़े बिल के साथ खड़ी अपनी तस्वीर के साथ अपने दुस्साहस को शेयर किया.

कैप्शन में, समीरा, जो इनफीडो में पीपल सक्सेस की प्रमुख हैं और जो गोवा में 'गोल्डस्पॉट' नाम से एक कैफे भी चलाती हैं, उन्होंने मजाकिया अंदाज में खुलासा किया कि स्टोर पर उनका एकमात्र मिशन सिर्फ एक लैंप खरीदना था. लेकिन, उसने दुकान से बहुत सी अन्य चीजें खरीद लीं और वह एक चीज खरीदना भूल गई जिसे वह वास्तव में खरीदना चाहती थी.

उन्होंने ट्वीट किया, "एक लैंप खरीदने के लिए IKEA गई थी. लैंप खरीदना भूल गई," उन्होंने बिल के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, जो उनसे भी ज्यादा लंबा लग रहा था.

पोस्ट ने इंटरनेट पर हलचल मचा दिया और सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में अपने मज़ेदार विचारों और कमेंट्स की बाढ़ ला दी. एक यूजर ने लिखा, "हाहाहाहा... हम सभी के साथ ऐसा होता है. डेकाथलॉन में मेरे साथ भी ऐसा ही होता है."

दूसरे यूजर ने कहा, "IKEA और डीमार्ट ऐसी जगहें हैं. आप जो एक चीज खरीदना चाहते थे उसे खरीदना भूल जाते हैं, बाकी सब कुछ खरीद लेते हैं." तीसरे ने मजाक में कहा, "मेरे पास एक नया लैंप है जिसे मैंने IKEA से खरीदा है. आप इसे डिस्काउंट के लिए ले सकते हैं."

कुछ यूजर्स ने इसे 'अमीर लोगों की समस्या' भी बताया. समीरा ने पिछले सप्ताह पोस्ट शेयर की थी और तब से इसे 235.3K से अधिक बार देखा जा चुका है और 2 हज़ार से अधिक लाइक्स मिले हैं.

ऐसा पहली बार नहीं है कि सोशल मीडिया पर IKEA की चर्चा छाई है. जुलाई में, बेंगलुरु में IKEA स्टोर पर जाने वाली एक महिला ने उस भयावह अनुभव को शेयर किया, जिसका सामना उसे लोकप्रिय फर्नीचर रिटेलर के फूड कोर्ट में भोजन का आनंद लेने के दौरान करना पड़ा था. उसने दावा किया कि जब वह फूड कोर्ट में नाश्ते का आनंद ले रही थी तो छत से एक मरा हुआ चूहा उसकी मेज पर गिर गया.

IKEA इंडिया ने इस घटना के लिए तुरंत माफी मांगी. इसमें कहा गया, "खाद्य सुरक्षा और स्वच्छता हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है, और हम चाहते हैं कि हमारे ग्राहकों को IKEA में हमेशा सबसे अच्छा खरीदारी अनुभव मिले."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑटो वाले ने सरपट भगाया उल्टा ऑटो, देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- मान गए जनाब
महिला सिर्फ एक लैंप खरीदने IKEA स्टोर गई, लेकिन वहां जो हुआ, आपके साथ भी जरूर होगा!
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Next Article
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;