भूख लगे तो नोच के खालो... महिला ने बेबी शावर में पहनी 'ड्राई फ्रूट ज्वैलरी', काजू-बादाम-पिस्ता से बना हार और झुमका

हम महिला को हार, चूड़ियां, झुमके, एक हेयरबैंड, एक बेल्ट और एक हेयर ज्वैलरी पहने हुए देख सकते हैं. इन एक्सेसरीज के अलग-अलग हिस्सों को बादाम, काजू, पिस्ता, हरी इलायची आदि से सजाया गया है.

भूख लगे तो नोच के खालो... महिला ने बेबी शावर में पहनी 'ड्राई फ्रूट ज्वैलरी', काजू-बादाम-पिस्ता से बना हार और झुमका

महिला ने बेबी शावर में पहनी 'ड्राई फ्रूट ज्वैलरी'

शादी जैसे खास मौकों के लिए बहुत से लोग ब्यूटी मेकओवर और उनसे मैच करती ज्वैलरी सिलेक्ट करते हैं. खूबसूरत और सबसे अलग दिखने के लिए लोग अलग-अलग तरह के फैशन ट्रेंड फॉलो करते हैं. लोग अलग-अलग मौके के लिए उसी के अनुरूप आउटफिट और ज्वैलरी का सिलेक्शन करते हैं. जैसे मेंहदी, हल्दी, शादी और बेबी शावर. वहीं, बहुत से लोग इन्हीं वायरल ट्रेंड्स को कॉपी करते हैं. इस समय इंस्टाग्राम पर धूम मचा रहा एक वीडियो एक ऐसे आभूषण का 'मेकओवर' दिखाता है, जो जाहिर तौर पर बेबी शावर के लिए है. रील में दिख रही महिला को सूखे मेवों से सजे आभूषणों (Dry Fruit Jewellery) से सजाया गया है. @vasudhaa_makeover की रील में, कैमरा ज्वैलरी को अलग-अलग एंगल से फोकस करता है.

हम महिला को हार, चूड़ियां, झुमके, एक हेयरबैंड, एक बेल्ट और एक हेयर ज्वैलरी पहने हुए देख सकते हैं. इन एक्सेसरीज के अलग-अलग हिस्सों को बादाम, काजू, पिस्ता, हरी इलायची आदि से सजाया गया है. नीचे दिए गए वायरल वीडियो पर एक नजर डालें:

इंस्टाग्राम रील को अब तक 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कमेंट में, कई यूजर्स ने "सूखे फलों के आभूषण" पहनने के विचार पर अपनी नापसंद ज़ाहिर की. कई लोगों ने इससे होने वाली भोजन की बर्बादी की आलोचना की है. एक यूजर ने लिखा, "लोग अब भी खाना बर्बाद करके समारोह क्यों मना रहे हैं?" दूसरे ने लिखा, "भोजन की बर्बादी......कृपया इसे रोकें......" तीसरे ने लिखा, "इसका मतलब है कि आजकल ड्राई फ्रूट्स सोने जितने महंगे हैं". चौथे ने लिखा, "नया चलन: सूखे मेवों के आभूषण." पांचवे ने लिखा, "बहुत अमीर लोग." छठे ने लिखा, "केवल मेरे दोस्त जैसे खाने के शौकीन ही इसे पसंद करेंगे." सातवें ने लिखा, "अच्छा है, भूख लगे तो नोच के खालो". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपने इस वायरल वीडियो के बारे में क्या सोचा? क्या आपको ये पसंद आया? कमेंट करके बताएं.