विज्ञापन
This Article is From Feb 09, 2022

मकड़ी को देख बुरी तरह डरी महिला, फिर अस्पताल में कराना पड़ा इलाज

ऑस्ट्रेलिया (Australia) की एक महिला को मकड़ी के कारण अस्पताल (Hospital) में इलाज के लिए भर्ती होना पड़ा है. महिला की हालत देखकर डॉक्टर भी दंग रह गए.

मकड़ी को देख बुरी तरह डरी महिला, फिर अस्पताल में कराना पड़ा इलाज
इस खबर को सुनने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए.
नई दिल्ली:

अगर आपको सुपरहीरो (Superhero) पसंद है तो यकीनन आपने स्पाइडरमैन (Spiderman) फिल्म जरूर देखी होगी. लेकिन जब कुछ लोगों के सामने असल वाली मकड़ी (Spider) आ जाती है तो वो बुरी तरह डर जाते हैं. इसलिए लोग मकड़ी से बचने की कोशिश करते रहते हैं. लेकिन हाल ही में एक महिला (Woman) को स्पाइडर से खुद का बचाव करना काफी भारी पड़ा है. दरअसल महिला को स्पाइडर के चक्कर में अस्पताल तक जाना पड़ गया. अब ये खबर काफी सुर्खियां बटोर रही है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सिडनी में रहने वाली एलिसा लैम्बर्ट (Alyssa Lambert) 24 जनवरी की शाम को अपने बेडरूम में मौजूद थी. तभी उन्होंने दीवार पर हंट्समैन लोइटरिंग मकड़ी (Huntsman Loitering Spider) को देख लिया. मकड़ी (Spider) को देखकर वो बुरी तरह डर गईं. महिला इसी डर की वजह से बेड से कूद गई. बेड के पास महिला की हील रखी थी. महिला के वजन के कारण हिल उनके बाए पैर में घुस गई. नतीजतन उन्हें अस्पताल (Hospital) में इलाज के लिए जाना पड़ा.

ये भी पढ़ें: 8 साल की बच्ची ने यूट्यूब से जमकर की कमाई, महज 1 साल में कमाएं $40 मिलियन

अस्पताल (Hospital) में जिसने भी महिला के डर के बारे मे सुना वो दंग रह गया. जब डॉक्टर्स (Doctors) को भी ये सब मालूम हुआ तो उन्हें भी काफी हैरानी हुई. महिला की हालत देख डॉक्टर्स ने सबसे पहले उनका एक्स-रे (X-Ray) कराया. जिसमें मालूम हुआ कि महिला के बाए पैर में 4.5cm लंबी हिल घुस गई थी. इसलिए डॉक्टर्स को महिला के पांव की सर्जरी करनी पड़ी. फिलहाल महिला अपनी इस चोट से जल्दी से उबर रही हैं. जबकि अब ये खबर कई लोगों की दिलचस्पी की वजह बनी हुई है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
मकड़ी को देख बुरी तरह डरी महिला, फिर अस्पताल में कराना पड़ा इलाज
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com