बिना टिकट यात्रा कर रही महिला ने रिजर्व सीट पर जबरदस्ती कर लिया कब्ज़ा, यात्रियों से किया झगड़ा, रेलवे ने कही ये बात

जिस यात्री की आरक्षित सीट पर वह बैठी थी, उसके पूछने तो महिला ने बिना पलक झपकाए स्वीकार किया, "मेरी सीट नहीं है." उस शख्स ने उससे सीट खाली करने का अनुरोध किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

बिना टिकट यात्रा कर रही महिला ने रिजर्व सीट पर जबरदस्ती कर लिया कब्ज़ा, यात्रियों से किया झगड़ा, रेलवे ने कही ये बात

बिना टिकट यात्रा कर रही महिला ने रिजर्व सीट पर जबरदस्ती कर लिया कब्ज़ा

ट्रेन में बिना टिकट यात्रा कर रही एक महिला ने उस सीट को खाली करने से इनकार कर दिया जिस पर उसने जबरदस्ती कब्जा कर लिया था और इसके बजाय सह-यात्रियों के साथ बहस की, जैसा कि ऑनलाइन सामने आए एक वीडियो में देखा गया है. महिला के व्यवहार ने न केवल इंटरनेट के कई वर्गों को नाराज कर दिया है, बल्कि भारतीय रेलवे ने भी एक्स पर वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है.

जिस यात्री की आरक्षित सीट पर वह बैठी थी, उसके पूछने तो महिला ने बिना पलक झपकाए स्वीकार किया, "मेरी सीट नहीं है." उस शख्स ने उससे सीट खाली करने का अनुरोध किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. “आप टीटीई को बुलाइये. टीटीई आएगा, तब बात करेंगे.'' उसने काफी रूखे स्वर में कहा.

संबंधित यात्री, जो महिला का वीडियो भी रिकॉर्ड कर रहा था, उसने उसे सीट छोड़ने और उसके पास इंतजार करने के लिए कहा. लेकिन, उसने इनकार कर दिया और सीट खाली करने के लिए कहने पर अन्य यात्रियों पर अपमानजनक तरीके से भड़क उठी. “मैं सुननेवाली नहीं हूँ. मैं बैठी हूं, यहीं बैठूंगी. खड़े रहो, बोलते रहो. मुझे कोई फ़र्क़ नहीं पढ़ता. कर लो शिकायत."

देखें Video:

शोनी कपूर द्वारा पोस्ट किया गया छोटा वीडियो अब तक 928.4k व्यूज के साथ वायरल हो चुका है. यात्रियों की सहायता के लिए आधिकारिक अकाउंट रेलवे सेवा ने आगे की जांच के लिए विवरण मांगा.

वायरल हो रहे पोस्ट के कमेंट सेक्शन में सोशल मीडिया यूजर्स ने महिला को उसके "नीच" व्यवहार के लिए निंदा की. एक यूजर ने कहा, "मैं शर्त लगा सकता हूं कि यह पहली बार नहीं है जब उसने ऐसा किया है." एक अन्य एक्स यूजर ने कहा, 'रिजर्व सीट आजकल मजाक बन गई है.'

फरवरी में इसी तरह की एक घटना में, एक युवा महिला को भारतीय रेलवे से तत्काल मदद मिली जब उसकी बहन ने एक्स पर सह-यात्रियों द्वारा उसकी सीट पर कब्जा करने और उसे खाली करने से इनकार करने की शिकायत की. जैसे ही अधिकारियों ने उसकी मदद की, रेलवे सेवा ने पोस्ट पर तुरंत प्रतिक्रिया दी.
 

ये Video भी देखें: Bulandshahr में पवन ने UPSC Exam में 239वीं Rank हासिल कर कायम कर दी है एक मिसाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com