सांप को भगाने के लिए महिला ने मारी चप्पल, सांप चप्पल लेकर ही भाग गया, Video देख चकराया लोगों का सिर

एक वीडियो हैरान करने वाले कारण से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक सांप को चप्पल के साथ रेंगते हुए दिखाया गया है.

सांप को भगाने के लिए महिला ने मारी चप्पल, सांप चप्पल लेकर ही भाग गया, Video देख चकराया लोगों का सिर

सांप को भगाने के लिए महिला ने मारी चप्पल, सांप चप्पल लेकर ही भाग गया

भारतीय वन सेवा के अधिकारी परवीन कस्वां (Indian Forest Service officer Parveen Kaswan) द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो हैरान करने वाले कारण से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक सांप को चप्पल के साथ रेंगते हुए दिखाया गया है. एक सांप का एक चप्पल के साथ क्या स्वार्थ है यह बिल्कुल अज्ञात है, लेकिन वायरल वीडियो इंटरनेट को हंसने के लिए पर्याप्त कारण दे रहा है. IFS अधिकारी द्वारा शेयर किए गए वीडियो को 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप सांप को रेंगते हुए देखकर बैकग्राउंड में लोगों को चीखते हुए सुन सकते हैं. हालांकि, वह अचानक वहां पड़ी एक चप्पल को पकड़ लेता है और तेजी से उसके लेकर भागने लग जाता है. लोग इस बात पर हंसते और चिल्लाते रहते हैं कि सांप एक चप्पल ले गया, यह निश्चित रूप से एक बहुत ही हैरान करने वाली घटना है.

देखें Video:

परवीन कस्वां ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मुझे आश्चर्य है कि यह सांप उस चप्पल का क्या करेगा. उसके पैर नहीं हैं. अज्ञात स्थान.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमेंट सेक्शन में लोगों ने इस वायरल वीडियो पर खूब ठहाके लगाए. कुछ लोगों ने वीडियो में बोल रहे लोगों की बोली सुनकर लोकेशन का अंदाजा लगाने की भी कोशिश की.