कल रात मेरे घर आया एक चोर…गाने पर स्कूल टीचर ने किया बच्चों के साथ डांस, यूजर्स ने कहा- टीचर हो तो ऐसी

वीडियो की खास बात ये है कि टीचर और क्लास में बैठे बच्चे बहुत खूबसूरती से इस सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं. क्लास का माहौल भी बेहद खुशनुमा सा नजर आ रहा है.

कल रात मेरे घर आया एक चोर…गाने पर स्कूल टीचर ने किया बच्चों के साथ डांस, यूजर्स ने कहा- टीचर हो तो ऐसी

टीचर ने बच्चों के साथ किया कमाल का डांस.

सिंगर Justh का गाना 'कल रात मेरे घर आया एक चोर' जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. इस गाने को हर उम्र और तबके के लोग खूब पसंद कर रहे हैं, जिसका नतीजा ये है कि गाने ने लंबे समय तक स्पोटिफाई की टॉप लिस्ट में नाम कमाया है और यूट्यूब पर भी खासा हिट हुआ है. इस गाने पर अब बहुत से लोग डांस करते हुए रील बनाकर भी पोस्ट कर रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है एक टीचर ने. वीडियो की खास बात ये है कि टीचर और क्लास में बैठे बच्चे बहुत खूबसूरती से इस प्यारे से सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं. क्लास का माहौल भी बहुत खुशनुमा सा नजर आ रहा है. टीचर और स्टूडेंट की इस बॉन्डिंग की तारीफ करते हुए लोग थक नहीं रहे हैं.

टीचर संग स्टूडेंट का डांस (Teacher student dance video)

इस गाने पर स्टूडेंट के साथ डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है लता गोला नाम की टीचर ने, जिस क्लासरूम का नजारा उन्होंने शेयर किया है, उसमें वो खुद कुर्सी पर बैठी हैं और सामने बहुत सारे बच्चे बैठे हैं. वो एक्शन करके दिखा रही हैं और सभी बच्चे उन एक्शन को फॉलो कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए लता गोला ने लिखा कि, जो प्यार मुझे हर रोज अपने इन बच्चों से मिलता है, उससे ज्यादा अनमोल मेरे लिए कुछ भी नहीं है.

यहां देखें वीडियो

माधुरी दीक्षित भी मिला चुकी हैं ताल से ताल (woman teaches chor dance steps)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लता गोला के इस वीडियो को लोगों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा कि, 'टीचर और बच्चों की ये केमिस्ट्री भी अनमोल है.' एक यूजर ने लिखा कि, 'टीचर और स्टूडेंट का ये रिश्ता अनमोल है.' इस वीडियो के साथ ही ये गाना भी खासा वायरल हो रहा है, जिस पर खुद माधुरी दीक्षित भी ताल से ताल मिला चुकी हैं और अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर ही शेयर कर चुकी हैं.