विटामिन की गोली समझकर गलती से पति का एप्पल एयरपॉड निगल गई महिला, फिर जो हुआ, सुनकर उड़ जाएंगे होश

अमेरिका में एक 52 वर्षीय टिकटॉकर (TikToker) ने ऑनलाइन यह खुलासा किया कि उसने विटामिन समझकर अपने पति के ऐप्पल एयरपॉड प्रो (Apple AirPod Pro) को ही निगल लिया.

विटामिन की गोली समझकर गलती से पति का एप्पल एयरपॉड निगल गई महिला, फिर जो हुआ, सुनकर उड़ जाएंगे होश

विटामिन की गोली समझकर गलती से पति का एप्पल एयरपॉड निगल गई महिला

आपने कभी गलत दवाई खा ली हो या फिर किसी दवाई के बदले दूसरी गोली खा ली हो, ऐसा आपके साथ कभी न कभी जरूर हुआ होगा. लेकिन, अगर आपको ये पता चले कि किसी ने दवाई के बदले अपने एयरपॉड ही निगल लिए हों. ये सुनकर पहले तो आप यकीन नहीं कर पाएंगे और आपको हंसी भी आएगी. लेकिन, गंभीरता से सोचें तो ये किसी की जान के लिए कितना खतरनाक हो सकता है. और आप यकीन नहीं मानेंगे कि ऐसा हो चुका है.

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका में एक 52 वर्षीय टिकटॉकर (TikToker) ने ऑनलाइन यह खुलासा किया कि उसने विटामिन समझकर अपने पति के ऐप्पल एयरपॉड प्रो (Apple AirPod Pro) को ही निगल लिया. ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गई, जहां एक तरफ लोग इस खबर से हैरान दिखे तो वहीं कुछ लोगों ने इस खबर को सुनते ही खूब मज़े भी लिए. यह दुर्भाग्यपूर्ण लेकिन मजेदार घटना तब घटी जब रियाल्टार तन्ना बार्कर अपने दोस्त के साथ सुबह की सैर पर निकली थी. इनसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, वो बात करते-करते इतनी खो गईं कि विटामिन समझकर गलती से अपने पति का एयरपॉड प्रो ड्रिंक के साथ निगल लिया.

उसने कहा, ''टहलते हुए आधे रास्ते में मैंने अपने विटामिन लेने का फैसला किया, इसलिए मैंने अपने विटामिन डाले, एक ड्रिंक ली और कहा, 'यार, वो तो फंस गए हैं.' तब मैंने और पानी पिया, कैथलीन को अलविदा कहा, और अपना एयरपॉड लेने चली गई और मेरी गोलियां मेरे हाथ में थीं.'' 

''मैं महसूस कर सकती थी कि यह इतनी धीमी गति से हो रहा है...मैं बिल्कुल ऐसा कह रही थी, 'हे भगवान, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने ऐसा कर दिया. उन्होंने आगे कहा, ''अब मेरे अंदर एक एयरपॉड है.''

जब वह घर पहुंची और अपने पति को शर्मनाक घटना के बारे में बताया, तो उसने उससे इस बारे में किसी को न बताने के लिए कहा. लेकिन, उसने इस घटना को अपने टिकटॉक फॉलोअर्स के साथ शेयर करने का फैसला किया.

उनका वीडियो जल्द ही वायरल हो गया, जिससे कई यूजर्स उनकी कहानी से प्रभावित हुए.

एक शख्स ने कहा: "मैं बस कल्पना कर रहा हूं कि आपका दोस्त आपको लापरवाही से अपना एयरपॉड खाते हुए देख रहा है."

डिवाइस खाने के बाद, वह कई डॉक्टरों और दोस्तों के पास पहुंची, जिन्होंने उसे एयरपॉड को अपने सिस्टम से स्वाभाविक रूप से गुजरने देने की सलाह दी.

श्रीमती बार्कर ने इनसाइडर को बताया, ''उनमें से लगभग सभी ने कहा कि इसे स्वाभाविक रूप से निकलने दें, और यह ठीक रहेगा क्योंकि बैटरी बंद है. उनमें से एक ने पूछा कि क्या मैंने दोनों [एयरपॉड्स] निगल लिए हैं और मैंने कहा नहीं. और उन्होंने कहा, 'ठीक है, यह अच्छा है क्योंकि इसमें चुंबक है और इससे समस्या हो सकती है.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोमवार को, उन्होंने एक फॉलोअप वीडियो पोस्ट कर अपने फॉलोअर्स को सूचित किया कि एयरपॉड उनके शरीर से सुरक्षित रूप से बाहर निकल गया है.