VIDEO: बीच सड़क पर साड़ी पहनी महिला दिखाने लगी हैरतअंगेज स्टंट, हैरान रह गए लोग

Stunning Stunt Of Women: इस कमाल के वीडियो में पारंपरिक परिधान में परफेक्शन के साथ स्टंट करती महिला को देख यूजर्स तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

VIDEO: बीच सड़क पर साड़ी पहनी महिला दिखाने लगी हैरतअंगेज स्टंट, हैरान रह गए लोग

Tremendous Stunt Of Women In Marathi Saree Video: दुनियाभर में टैलेंटेड लोगों की कोई कमी नहीं है. कोई अपने अंदाज से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है, तो कोई अपने टैलेंट से लोगों के होश उड़ा देता है. हाल ही में एक ऐसा ही हैरतअंगेज वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, जिसे देखकर आप भी महिला स्टंटबाज की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

इस हैरतअंगेज वीडियो में एक महिला गजब के स्टंट करती नजर आ रही है. इस दौरान महिला बैगनी रंग की मराठी साड़ी पहनी हुई हैं. इसके साथ ही पैरो में स्पोर्ट्स शूज़ पहनें वह शानदार स्टंट दिखा रही है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, पारंपरिक परिधान में परफेक्शन के साथ स्टंट करती महिला को देखकर वहां मौजूद लोग ताली बजाकर उनका हौसला बढ़ा रहे हैं.

यहां देखें वीडियो


इस कमाल के वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर mishaa_official अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को इसी साल 25 अप्रैल को शेयर किया गया है, जिसे अब तक 15 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'आप कहां से हो.' वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक प्रतिक्रिया देते हुए तारीफों के पुल बांध रहे हैं.
 

यह भी देखें- Kriti Sanon, Janhvi Kapoor, Ananya Panday और दूसरे सेलेब्स ने अवॉर्ड शो में की शिरकत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com