रेलवे ट्रैक पर अचानक बेहोश होकर गिरी महिला, ऊपर से गुज़र गई ट्रेन, फिर जो हुआ Video देख उड़ जाएंगे होश

कैंडेला को ब्यूनस आयर्स अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें बताया कि वह खतरे से बाहर हैं.

रेलवे ट्रैक पर अचानक बेहोश होकर गिरी महिला, ऊपर से गुज़र गई ट्रेन, फिर जो हुआ Video देख उड़ जाएंगे होश

रेलवे ट्रैक पर अचानक बेहोश होकर गिरी महिला, ऊपर से गुज़र गई ट्रेन

अर्जेंटीना में बेहोश होकर चलती ट्रेन के नीचे गिरने के बाद भी एक महिला की जान बच गई. न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, ब्यूनस आयर्स में इंडिपेंडेंस स्टेशन पर खड़े अन्य यात्रियों द्वारा उसे सुरक्षित बाहर निकाला गया. स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हुए हैरान कर देने वाले दृश्यों में महिला को दिखाया गया है- जिसका नाम कैंडेला है – लड़खड़ाते हुए आगे बढ़ रही है और गिरते ही दो डब्बों के बीच गायब हो जाती है.

वीडियो में दिखाया गया है कि ट्रेन के पास से गुजरने के बाद वो लड़खड़ा रही थी और एक आने वाली ट्रेन की ओर अस्थिर हो गई. ये घटना 29 मार्च की है. यात्रियों काफी डर गए और वह बेसुध महिला की मदद के लिए दौड़ पड़े.

देखें Video:

जैसा कि पोस्ट द्वारा रिपोर्ट किया गया है, उसने अर्जेंटीना के एक टेलीविजन चैनल को बताया, "मुझे नहीं पता कि मैं अभी तक कैसे ज़िंदा हूँ. मैं अभी भी यह सब समझने की कोशिश कर रही हूं.” कैंडेला ने आगे कहा कि उन्हें लगा कि दुर्घटना में जीवित रहने के बाद उनका पुनर्जन्म हुआ है.

उसने टेलीविजन चैनल के हवाले से कहा था, “मेरा ब्लडप्रेशर अचानक कम हो गया और मैं बेहोश हो गई. यहां तक कि जिस क्षण मैं ट्रेन से टकराई थी, मैंने सामने वाले शख्स को चेतावनी देने की कोशिश की, लेकिन कुछ और याद नहीं है. "

चारों तरफ भीड़ के बीच वह व्हीलचेयर में एम्बुलेंस में ले जाने से पहले प्लेटफॉर्म पर बैठ गई और लेट गई. कैंडेला को ब्यूनस आयर्स अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें बताया कि वह खतरे से बाहर हैं.

पिछले महीने गुजरात में सूरत में चलती ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फिसल कर एक शख्स की जान बच गई थी. हादसा उस वक्त हुआ जब युवक ट्रेन से उतरने की कोशिश कर रहा था.

फरवरी में, केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के जवानों ने दिल्ली में मेट्रो ट्रेन की पटरियों पर गिरे एक शख्स को बचाया था. घटना की एक वीडियो क्लिप में दिखाया गया है कि शख्स अपने फोन में बिजी प्लेटफॉर्म पर चल रहा था और पटरियों पर गिर गया, इस हादसे में उसने अपना पैर खो दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महाराष्ट्र में 70 लाख लोगों ने कोविड वैक्सीन की एक भी डोज नहीं ली