स्पैम कॉल्स से छुटकारा पाने के लिए महिला ने किया गजब जुगाड़, देखकर आप भी जरूर करेंगे ट्राई

आजकल मोबाइल पर लोगों को बैंक, लाइफ इंश्योरेंस, लोन, क्रेडिट कार्ड, ऑनलाइन शॉपिंग से जुड़े इतने स्पैम कॉल्स आते हैं, जिससे हर कोई परेशान हो जाता है.

स्पैम कॉल्स से छुटकारा पाने के लिए महिला ने किया गजब जुगाड़, देखकर आप भी जरूर करेंगे ट्राई

स्पैम कॉल्स से छुटकारा पाने के लिए महिला ने किया गजब जुगाड़

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. आजकल मोबाइल पर लोगों को बैंक, लाइफ इंश्योरेंस, लोन क्रेडिट कार्ड, ऑनलाइन शॉपिंग से जुड़े इतने स्पैम क़ल्स आते हैं, जिससे हर कोई परेशान हो जाता है. क्योंकि बार-बार ऐसे कॉल्स को रिसीव करके लोगों का समय भी बर्बाद होता है और अपने बिजी शेड्यूल के बीच कॉल्स रिसीव करके लोग परेशान भी हो जाते हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मोबाइल पर एक कॉल आई है और रिंग बज रही है. तभी महिला मोबाइल पर कॉल रिसीव करके फोन को ज़मीन पर रख देती है और मोबाइल को एक पतीले से ढक देती है. उसके बाद चम्मच लेकर महिला ने पतीले को इतना बजाया कि हैलो...हैलो कहने वाले शख्स के तो कान ही झनझना गए होंगे. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को ट्विटर पर @Nationalist2575 नाम के अकाउंट से 18 अगस्त को शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- बहुत से स्पैम कॉल्स आ रहे हैं. इसे आज़माइए. सच्चा भारतीय इनोवेशन. वीडियो को अबतक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मोबाइल का माइक्रोफोन ही मर जाएगा. दूसरे यूजर ने लिखा- स्पैम कॉल को ब्लॉक करने का देसी जुगाड़. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.