बीमार बच्चे के लिए दुखी होने के बजाए उसके सामने ही अस्पताल में डांस करने लगी महिला, Video देख भड़के लोग

वीडियो में महिला अपने बीमार बच्चे के पास डांस करते हुए दिखाई दे रही है. दो सप्ताह के बच्चे को रेस्पिरेटरी सिंकाइटियल वायरस (आरएसवी) होने का पता चला और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बीमार बच्चे के लिए दुखी होने के बजाए उसके सामने ही अस्पताल में डांस करने लगी महिला, Video देख भड़के लोग

बीमार बच्चे के लिए दुखी होने के बजाए उसके सामने ही अस्पताल में डांस करने लगी महिला

एक महिला का अपने बीमार बच्चे के सामने अस्पताल में नाचते हुए चौंकाने वाला वीडियो देख लोग भड़क उठे हैं. जॉर्जिया के व्हिटनी लेविट द्वारा टिकटॉक पर शेर किए गए इस वीडियो में वह अपने बीमार बच्चे के पास डांस करते हुए दिखाई दे रही है. लियाम नाम के दो सप्ताह के बच्चे को रेस्पिरेटरी सिंकाइटियल वायरस (आरएसवी) होने का पता चला और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. ड़ांस वीडियो वायरल होने के बाद व्हिटनी की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना की गई, जिसके बाद उसने टिकटॉक से वीडियो को हटा दिया, लेकिन तब तक, क्लिप विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो चुकी थी.

एक ट्विटर यूजर, डेनियल न्यूमैन ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, "जब आप उम्मीद करते हैं कि आपका बीमार बच्चा जीवित रहेगा, लेकिन तब आपको एहसास होता है कि यह इतना अच्छा होगा, जैसे टिकटॉक पर एक बेहतरीन डांस रूटीन." जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, व्हिटनी डांस करते समय लियाम के स्वास्थ्य के बारे में सवालों के जवाब देती है.

देखें Video:

डांस वीडियो की आलोचना के बाद अपने बचाव में, व्हिटनी ने बताया कि कैसे उसने अपने बच्चे की बीमारी के दौरान 'सकारात्मक रहने' के लिए डांस वीडियो बनाया. उसने वीडियो भी हटा लिया. डेलीमेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, उसने कहा, "मैं समझती हूं कि मेरे द्वारा बनाए गए वीडियो से लोग गुस्से में हैं. मैं बस स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैं सिर्फ सकारात्मक होने की कोशिश कर रही थी. मैं ईमानदारी से सिर्फ मैं इस स्थिति में सकारात्मक होने की कोशिश कर रही थी. मैं उन लोगों को धन्यवाद कहना चाहती हूं जो मेरे पास पहुंचे हैं और मेरा परिवार, और मैं वास्तव में इसकी सराहना करता हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, महिला के इस तरह के अजीब व्यवहार से लोग हैरान थे. उन्होंने वीडियो के बारे में अपनी राय देने के लिए ज्यादा वक्त नहीं लगाया और महिला के प्रति अपना गुस्सा जाहिर कर दिया.