दुकान में घुस गया विशाल सांप, तो महिला ने हाथ से पकड़कर निकाला बाहर, लोग देखते ही रह गए

एक ऐसी महिला है, जो नंगे हाथों से ही सांप को पकड़ लेती हैं, वो भी बिना डरे. इनका नाम है सोनम मीणा. जिनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दुकान में घुस गया विशाल सांप, तो महिला ने हाथ से पकड़कर निकाला बाहर, लोग देखते ही रह गए

दुकान में घुस गया विशाल सांप, तो महिला ने हाथ से पकड़कर निकाला बाहर

अक्सर लड़कियों को देखा गया है कि वो कॉकरोच और छिपकली को देखते ही दूर भागने लगती हैं. लेकिन एक ऐसी महिला है, जो नंगे हाथों से ही सांप को पकड़ लेती हैं, वो भी बिना डरे. इनका नाम है सोनम मीणा. जिनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अपने हाथ में एक सांप पकड़े नज़र आ रही हैं.

ये तस्वीर खुद सोनम ने ट्विटर पर शेयर की है. फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- बंशीलाल जी चौधरी के दुकान से रेट स्नेक रेस्क्यु कर सुरक्षित जंगल में रिलीज किया गया जिला उदयपुर तहसील लसाडिया (कुन). उन्होंने इस सांप को पकड़ा और फिर उसे जंगल में छोड़ दिया.

सोनम के ट्विटर बायो में लिखा है कि वो राजस्थान वन विभाग में बतौर स्नैक कैचर (Snake Catcher) कार्यरत हैं. इसके अलावा वो बाकी जानवरों को भी रेस्क्यू कर लेती हैं. स्थानीय लोगों के बीच वो जंगल की शेरनी के नाम से जानी जाती हैं. जब लोगों ने देखा कि उन्होंने सांप को हाथों से ही पकड़ लिया तो सभी हैरान रह गए. लेकिन ध्यान रहे कि ये देखने के बाद आप खुद कभी सांप को पकड़ने की कोशिश न करें. ये बेहद खतरनाक हो सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कानून के तहत 12 MLA की सदस्यता रद्द करने की मांग - अरविंद सावंत