तवे की मदद से दो लोगों ने खेला ऐसा गेम, जिसे देख कर लोगों ने कहा- खाली बैठे हो तो कुछ और कर लो

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसे वीडियो को देखने के बाद हम अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपका सिर चकरा जाएगा.

तवे की मदद से दो लोगों ने खेला ऐसा गेम, जिसे देख कर लोगों ने कहा- खाली बैठे हो तो कुछ और कर लो

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसे वीडियो को देखने के बाद हम अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपका सिर चकरा जाएगा. दरअसल, जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि दो शख्स आपसे में एक अजीब गेम खेल रहे हैं. इस गेम का नियम ये है कि दोनों एक लकड़ी के बेंच पर बैठे हुए हैं, साथ ही साथ सिर पर लोहे का हेल्मेट पहने हुए है. उसके बाद दोनों शख्स एक दूसरे पर बारी-बारी से प्रहार करते है. ये वीडियो इतना फनी है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो शख्स आपस में एक फ्राई पैन से सिर पर मार रहे हैं. गमे के बीच में एक शख्स गिर जाता है. ये वीडियो बहुत ही ज्यादा फनी है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस गेम का नियम ये है कि दोनों एक लकड़ी के बेंच पर बैठे हुए हैं, साथ ही साथ सिर पर लोहे का हेल्मेट पहने हुए है. उसके बाद दोनों शख्स एक दूसरे पर बारी-बारी से प्रहार करते है. ये वीडियो इतना फनी है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को @RexChapman नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 24 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.