आलिया भट्ट की मदद से दिल्ली पुलिस ने लोगों को किया सचेत, कभी न शेयर करें अपना OTP

दिल्ली पुलिस हर बार अपने अनोखे अंदाज में लोगों को सचेत करती रहती है. इस बार उन्होंने लोगों से अपना ओटीपी शेयर नहीं करने की अपील की है और इसके लिए उन्होंने आलिया भट्ट की अपकमिंग मूवी डार्लिंग्स का पोस्टर शेयर किया है.

आलिया भट्ट की मदद से दिल्ली पुलिस ने लोगों को किया सचेत, कभी न शेयर करें अपना OTP

आलिया की फिल्म के इस सीन के जरिए दिल्ली पुलिस ने किया लोगों को सचेत

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों चारों तरफ छाई हुई है. एक तरफ उनकी शादी, उनकी प्रेग्नेंसी और उनकी पर्सनल लाइफ है. तो दूसरी तरफ उनकी प्रोफेशनल लाइफ, जिसमें वह जल्द ही प्रोड्यूसर के रूप में डेब्यू करने जा रही हैं. नेटफ्लिक्स पर अगस्त में उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डार्लिंग्स' आने वाली है. इसका ट्रेलर बेहद ही मजेदार है और अब इस फिल्म की इमेज को शेयर कर दिल्ली पुलिस ने इससे लोगों को सचेत करने की कोशिश की है. दरअसल, दिल्ली पुलिस ने हाल ही में अपने ट्विटर पर 'डार्लिंग्स' का एक पोस्टर शेयर किया और लोगों से अपील की है कि, वह अपना ओटीपी किसी के साथ शेयर न करें.

यहां देखें वीडियो

दिल्ली पुलिस का मजेदार ट्वीट

दिल्ली पुलिस ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है और लिखा कि, '#डार्लिंग अपना ओटीपी शेयर मत करो'. इस फोटो में शेफाली शाह और आलिया भट्ट नजर आ रही हैं. दरअसल, यह फोटो उनकी आने वाली फिल्म 'डार्लिंग्स' के एक सीन का है, जिसमें आलिया भट्ट पुलिस द्वारा कुछ सवाल पूछे जाने पर अजीब सा फेस बनाती नजर आ रही है, तो वहीं शेफाली शाह भी आंखें बड़ी कर मुंह खोल गजब का रिएक्शन दे रही हैं. इस रिएक्शन को दिल्ली पुलिस ने इस बात से लिंक करने की कोशिश की कि, जब जागरूक और सतर्क लोगों से ओटीपी शेयर करने के लिए कहा जाए, तो वो ऐसा रिएक्शन देते हैं.

नेटीजंस ने किए मजेदार कमेंट

सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस का यह मजेदार ट्वीट तेजी से ट्रेंड हो रहा है और इसे सैकड़ों लोग लाइक कर चुके हैं. इस पर किसी ने अपनी आपबीती सुनाई. तो वहीं, राजेश नाम के यूजर ने लिखा- 'यह सलाह भी सही है, पर पुलिस और सख्त सजा का डर हर क्राइम करने वाले के अंदर होना चाहिए. सिर्फ तभी क्राइम पर लगाम लगेगी. सिर्फ अवेयरनेस से कुछ भी नहीं होगा.' 

जल्द रिलीज होगी 'डार्लिंग्स'

बता दें कि नेटफ्लिक्स ओरिजिनल्स पर आलिया भट्ट अपना प्रोडक्शन डेब्यू करने जा रही है. इसके तहत वह फिल्म 'डार्लिंग्स' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ शेफाली शाह, रोशन और विक्रम वर्मा जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.

* ""दिल्ली वालों को रेड लाइट जंप करने से रोकेंगीं 'करीना कपूर'! वायरल हुआ ट्रैफिक पुलिस का मजेदार ट्वीट
* 'इंजेक्शन देख डर के मारे रोने-बिलखने लगा पुलिसकर्मी, VIDEO देख छूट जाएगी हंसी
* "भैंस के सामने ठुमके लगाना लड़की को पड़ा महंगा, आगे जो हुआ उसे देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

देखें वीडियो- तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक साथ आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com