जंगली भैंसे और गैंडे के बीच हुई खतरनाक Fight, भैंसे ने सींग से किया वार, गुस्साए गैंडे ने हवा में दिया उछाल

दोनों के बीच जबरदस्त फाइट होती है. जंगली भैंसा खुद को ताकतवर समझकर गैंडे पर खूब वार करता है, फिर भी गैंडे के सामने उसकी ताकत कम पड़ जाती है.

जंगली भैंसे और गैंडे के बीच हुई खतरनाक Fight, भैंसे ने सींग से किया वार, गुस्साए गैंडे ने हवा में दिया उछाल

जंगली भैंसे और गैंडे के बीच हुई खतरनाक Fight

सोशल मीडिया पर जानवरों के खतरनाक वीडियो (Animal Video) वायरल होते रहते हैं. कई बार तो कुछ ऐसे वीडियो भी देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर हम अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं और कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. ये वीडियो जंगली भैंसे (wild buffalo) और गैंडे (rhinoceros) की लड़ाई का है. दोनों के बीच जबरदस्त फाइट होती है. जंगली भैंसा खुद को ताकतवर समझकर गैंडे पर खूब वार करता है, फिर भी गैंडे के सामने उसकी ताकत कम पड़ जाती है. फिर गुस्साया गैंडा जो करता है वो देखकर आप भी डर जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगली भैंसा और गैंडा दोनों एक दूसरे के आमने-सामने हैं. दोनों ही काफी भड़के हुए हैं और एक दूसरे पर हमला कर देते हैं. फिर दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई होती है. भैंसा अपने सींग से गैंडे के ऊपर कई वार करता है. कुछ देर तो गैंडा कुछ नहीं करता लेकिन फिर उसे गुस्सा आ जाता है और वो भैंसे को उठाकर हवा में उछाल देता है. आप वीडियो में देख सकते हैं कैसे गैंडे ने भैंसे को हवा में उछाला और फेंक दिया.

देखें Video: 

ये वीडियो देखकर तो सभी के रोंगटे खड़े हो गए. वीडियो को इंस्टाग्राम पर waowafrica नाम के पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 19 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अद्भुत. दूसरे ने लिखा- अबतक की सबसे खतरनाक लड़ाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुरानी टोयोटा कार बनी ट्रैक्टर, देखिए कैसे उठाई बड़ी-बड़ी लकड़ियां !