Video: TV में अचानक चीते को देख डर गया शख्स, आगे जो हुआ उसे देख उड़ जाएंगे होश!

Viral Video Today: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो शख्स आराम से टीवी देखते नजर आ रहे हैं. इसी बीच अचानक स्क्रीन पर गुस्सैल चीता नजर आता है, इसके बाद जो होता है वो आप खुद ही देख लीजिए.

Video: TV में अचानक चीते को देख डर गया शख्स, आगे जो हुआ उसे देख उड़ जाएंगे होश!

Wild Animal Video: जंगली जानवर पिंजरे में हो या सामने डर एक सामान ही लगता है. अक्सर कुछ लोग इनके नाम भर से ही डर के मारे खौफ खाने लगते हैं. वहीं कई बार इन जंगली जानवरों को दूर से देखने के बाद भी अच्छे-अच्छों की हवा टाइट हो जाती है, जैसा की हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक कमरे में बैठे दो शख्स टीवी में चीते को देखकर रहे होते हैं, जिसके बाद डर के मारे उनकी पहले तो सिट्ट-पिट्टी गुम हो जाती है, लेकिन बाद में कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे और ठहाके मार-मारकर हंसने को मजबूर हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो के आखिर में जो होता है, उसकी शायद आपने सपने में भी कल्पना नहीं की होगी. कुछ सेकेंड के इस वीडियो में आप देखेंगे कि, दो शख्स आराम से टीवी देख रहे होते हैं. इसी बीच अचानक स्क्रीन पर गुस्सैल चीता नजर आता, वो भी पूरी रफ्तार में सामने की तरफ दौड़ते. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो स्क्रीन से बाहर निकलकर दोनों पर हमला कर देगा. टीवी पर ये नजारा दोनों शख्स डर जाते हैं. इस दौरान दोनों में से एक शख्स वहीं पास में रखा डंडा उठाकर टीवी की स्क्रीन फोड़ देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, डंडा लगते ही टीवी का स्क्रीन टूट जाता है और उसमें से धुआं निकलने लगता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को wild_animal_pix नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देख यूजर्स अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर खूब मौज ले रहे हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इसी बीच में पाकिस्तान में भारत से मैच हारने के बाद.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आज मम्मी नहीं छोड़ेगी.'