गोद में बच्चे को लेकर कॉलेज में पढ़ा रहा है यह टीचर, पीछे की कहानी सुनकर आपके भी छलक उठेंगे आंसू

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल छू लेने वाली तस्वीर वायरल (Viral Photo) हो रही है. एक पिता अपने बच्चे को लेकर कॉलेज में स्टूडेंट्स को पढ़ा रहा है. इसके पीछे की कहानी सुनकर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी.

गोद में बच्चे को लेकर कॉलेज में पढ़ा रहा है यह टीचर, पीछे की कहानी सुनकर आपके भी छलक उठेंगे आंसू

गोद में बच्चे को लेकर कॉलेज में पढ़ा रहा है यह टीचर, कहानी सुन आपके भी छलक उठेंगे आंसू

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल छू लेने वाली तस्वीर वायरल (Viral Photo) हो रही है. एक पिता अपने बच्चे को लेकर कॉलेज में स्टूडेंट्स को पढ़ा रहा है. इसके पीछे की कहानी सुनकर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी. कठिनाईयों में भी जिंदगी कैसे जी जाती है, इस कहानी को पढ़कर आप समझ जाएंगे. आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण (IAS Officer Awanish Sharan) ने इस तस्वीर को शेयर किया है और पिता को रियल लाइफ हीरो बताया है. 

बच्चे को जन्म देते ही मां गुजर गई थी. पूरी जिम्मेदारियां पिता पर आ गई थीं. पिता कॉलेज में टीचर हैं, ऐसे में उनके पास पढ़ाने के साथ-साथ बच्चे को भी पालने की जिम्मेदारी आ गई थी. वो हारे नहीं और बच्चे को गोद में लेकर कॉलेज (Wife Passed Away During Childbirth Father Takes Responsibility) पहुंचे. 

तस्वीर में देखा जा सकता है कि बच्चा पिता की गोद में है और वो कॉलेज में स्टूडेंट्स को पढ़ा रहे हैं.

आईएएस ऑफिसर ने तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इनकी पत्नी बच्चे को जन्म देते ही गुजर गई थीं. लेकिन उन्होंने बच्चे और कॉलेज की कक्षाओं को साथ ले जाने की जिम्मेदारी ली है. एक रियल लाइफ हीरो...'

इस पोस्ट को अवनीष शरण ने 3 फरवरी को शेयर किया था, जिसके अब तक हजार से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह ट्वीट काफी भावुक कर रहा है. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com