ट्राली में टमाटर लादने के इस जुगाड़ के सामने फेल है पूरी की पूरी साइंस, वीडियो देख अच्छा लगेगा

ट्रक में सामान लोड करते मशीनों को तो आपने कई बार देखा होगा, लेकिन आज हम आपको दिखाते हैं एक ऐसा शख्स जो मशीन से भी तेज रफ्तार से ट्रक में टमाटर लोड करता हुआ नजर आ रहा है.

ट्राली में टमाटर लादने के इस जुगाड़ के सामने फेल है पूरी की पूरी साइंस, वीडियो देख अच्छा लगेगा

इन दिनों भारत के अलग-अलग कोनों में टमाटर की खेती हो रही है और हजारों क्विंटल टमाटर एक जगह से दूसरी जगह ट्रांसपोर्ट किए जा रहे हैं, जिनके लिए बड़े-बड़े ट्रकों का इस्तेमाल किया जाता है. अब इन ट्रकों में टमाटर रखने के लिए कोई मशीनों का इस्तेमाल करता है, तो कई बार मजदूर ही टमाटर ट्रक में लोड कर देते हैं. इन दिनों ट्राली में टमाटर लोड करने का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मजदूर मशीन से भी तेज रफ्तार से टमाटर ट्रक में लोड करता हुआ नजर आ रहा है. इसकी टेक्निक देखकर फिजिक्स, केमिस्ट्री और मैथ्स तीनों ही गड़बड़ा गई है. आइए आपको भी दिखाते हैं कैसे इस शख्स ने टमाटर की बाल्टी को उछाला और हो गया कमाल. 

देखें वायरल वीडियो


टमाटर को फेंकने की ये कैसी तकनीक भाई!
ट्विटर पर IPS Rupin Sharma ने  कुछ मजदूरों का यह वीडियो शेयर किया है और इसे पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- 'फिजिक्स के सिद्धांतों को लागू करें और इसे समझाएं!'. इस वीडियो में आप देखेंगे कि कुछ मजदूर टमाटर को बाल्टी में भरकर ट्रक में लोड करते हुए नजर आ रहे हैं. इसमें से एक शख्स जो ट्रक के पास खड़ा है वो टमाटर को ट्रक के ऊपर उछलता है, टमाटर तो ट्रक में चले जाते हैं और जो बाल्टी है वो कुछ दूरी पर जाकर सीधी गिर जाती है. इस बंदे का एंगल और निशाना इतना सटीक है कि एक भी टमाटर नीचे नहीं गिरता और बाल्टी भी अपनी जगह पर आकर खड़ी हो जाती है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि कोई जुगाड़ नहीं बल्कि जादू है.

यूजर्स बोले- आइंस्टीन का ब्रेन और अर्नोल्ड की पॉवर 
ट्विटर पर इस शख्स का टमाटर फेंकते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सैकड़ों लोग इस वीडियो को अब तक देख चुके हैं. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि पावर ऑफ अर्नोल्ड, ब्रेन ऑफ आइंस्टाइन. एक यूजर ने लिखा कि यह तो रजनीकांत का स्टाइल है. तो वहीं एक अन्य यूजर ने सभी मजदूरों की तारीफ की और लिखा कि क्लिप में वो और अन्य लोग जो कड़ी मेहनत कर रहे हैं वो बहुत विनम्र है, ईश्वर सभी को आशीर्वाद दें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को भी देखें- राजस्थान के लाला जी दिल्ली में बेच रहे हैं 64 मसालों का 'Aam Panna', 2 मिनट में डकार आने की गारंटी