सचिन ने महिला क्रिकेटर शिखा पांडे का एक वीडियो शेयते हुए कहा- Pure Magic!

क्रिकेट की दुनिया में एक नाम चर्चा का विषय बना हुआ है. ये नाम है शिखा पांडे का. उनका एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में लोग शिखा पांडे की बॉलिंग की तारीफ़ कर रहे हैं.

सचिन ने महिला क्रिकेटर शिखा पांडे का एक वीडियो शेयते हुए कहा- Pure Magic!

क्रिकेट (Cricket) की दुनिया में एक नाम चर्चा का विषय बना हुआ है. ये नाम है शिखा पांडे (Shikha Pandey) का. उनका एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो (viral Video) में लोग शिखा पांडे की बॉलिंग की तारीफ़ कर रहे हैं. दरअसल, शिखा पांडे ने एक ऐसी बॉलिंग की जो ज़रा हटके है. ऐसी बॉलिंग इसस पहले किसी ने नहीं की. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए टी-20 मैच में अपनी बेहतरीन इन कटर गेंद ने उन्हें दुनिया भर के खेल प्रेमियों को चौंका दिया है. ये गेंद इतनी ख़तरनाक़ तरीके से कटी, जिसकी कोई कल्पना तक नहीं कर सकता है. लोग पूरी तरह से चौंक गए हैं. ख़ुद क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुल्कर भी हैरान हैं. उन्होंने शिखा की तारीफ़ करते हुए कहा- ये जादू है.

वीडियो देखें

शिखा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए पहले ओवर की दूसरी गेंद पर एलिसा हीली को क्लीन बोल्ड किया. इन कटर गेंद इतनी अच्छी स्विंग हुई कि बल्लेबाज को कोई मौका नहीं मिला. पूरी दुनिया के क्रिकेटप्रेमी शिखा की तारीफ कर रहे हैं. सचिन तेंदुल्कर ने इस वीडियो को शेयर किया है.



 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सचिन तेंदुलकर ने वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, प्योर मैजिक! यह वाकई में एक सनसनीखेज डिलीवरी है. शाबाश शिखा पांडे! देखा जाए तो शिखा ने जबर्दस्त बॉलिंग की है.