Majedar Vaccine Viral Video : जब मॉडर्ना ने स्‍पूतन‍िक से ल‍िए मजे, वीड‍ियो कुछ ही मिनटों में हो गया वायरल

इस वीडियो में एक के बाद कई शख्स आपको स्क्रीन पर दिखाई देंगे जो अलग अलग वैक्सीन का किरदार निभा रहे हैं

Majedar Vaccine Viral Video : जब मॉडर्ना ने स्‍पूतन‍िक से ल‍िए मजे, वीड‍ियो कुछ ही मिनटों में हो गया वायरल

इन दिनों इंटरनेट पर वैक्सीन पर बनाया गया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

नई दिल्‍ली :

कोरोना वायरस की सेकेंड वेव में मची तबाही के बाद भारत में इन दिनों तेजी से वैक्सिनेशन किया जा रहा है.से मिले आंकड़ों के मुताबिक अब तक 25 फीसदी यानी एक चौथाई आबादी को वैक्सीन का कम से कम एक डोज लग चुका है. वहीं करीब 7 फीसदी लोगों को दोनो डोज लग चुके हैं. वैसे तो कोरोना महामारी के दौर में वैक्सिनेशन एक गंभीर विषय है लेकिन इंटरनेट पर इन दिनों वैक्सीन पर बनाया गया एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको मजा जरूर आएगा. RPG Enterprises के चेयरमैन हर्ष गोयंका ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

जब वैक्सीन की आपस में हुई बातचीत

इस वीडियो में एक के बाद कई शख्स आपको स्क्रीन पर दिखाई देंगे जो अलग अलग वैक्सीन का किरदार निभा रहे हैं. पहले सीन में आपको दो सबसे चर्चित वैक्सी एस्ट्राजेनिका (Astra Zeneca) और फाइजर (Pfizer) आपस में बातचीत करते नजर आएंगे.

मॉडर्ना ने ली एस्ट्राजेनिका की चुटकी

वीडियो में फाइजर, एस्ट्राजेनिका, मॉडर्ना और बाकी वैक्सीन के बीच दिलचस्प बातचीत दिखाई गई है. फाइजर के दो डोज के बीच में 8 हफ्ते का गैप दिया जाता है वहीं मॉडर्ना (Moderna) के दो डोज के बीच 28 दिन का गैप सही माना गया है. इसीलिए मॉडर्ना इस वीडियो में एस्ट्राजेनिका को टीज करते हुए कहता है कि हम लोग सेकंड शॉट ले चुके हैं और तुम अभी पिछड़े हुए हो.


रूस की स्पुतनिक का उड़ा मजाक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो में स्पुतनिक बना शख्स फाइजर से वैक्सीन मांगता हुआ नजर आ रहा है. ऐसे फाइजर सवाल करता है कि तुन्हारे पास तो खुद की वैक्सीन है फिर मांग क्यों रहे तो स्पुतनिक का जवाब है कि उसे क्वालिटी प्रॉडक्ट चाहिए. वीडियो में अमेरिकन वैक्सीन स्पुतनिक पर शॉर्टकट लेने का भी इल्जाम लगाती हैं. इस वीडियो में लगभग सभी वैक्सीन के बीच मजाकिया अंदाज में बातचीत दिखाई गई है. आपको भी यह वीडियो जरूर पसंद आएगा.