मैं हमेशा तुम पर नज़र रखूंगी... बेटे के लिए मां की आखिरी चिट्ठी पढ़कर नहीं रुकेंगे आंसू, पोस्ट वायरल

"मैं हमेशा तुम पर नजर रखूंगी. मुझे हमेशा मरने से ज्यादा तुम्हें छोड़ने का डर था. तुम अब तक के सबसे अच्छे बेटे हो."

मैं हमेशा तुम पर नज़र रखूंगी... बेटे के लिए मां की आखिरी चिट्ठी पढ़कर नहीं रुकेंगे आंसू, पोस्ट वायरल

बेटे के लिए मां की आखिरी चिट्ठी पढ़कर नहीं रुकेंगे आंसू

एक शख्स जिसने अपनी मां को कैंसर की वजह से खो दिया था, उसने रेडिट पर एक दिल छू लेने वाला लेटर शेयर किया है, जो उसकी मां ने मरने से पहले उसे लिखा था. पत्र में महिला ने अपने बेटे मैट गाल्ड को उसके इलाज के दौरान उसकी देखभाल के लिए किए गए बलिदान के लिए धन्यवाद दिया.

मैट की मां ने पत्र में लिखा था, "जब भी मुझे आपकी जरूरत थी, आप हमेशा मेरे साथ थे. आपने यह जानते हुए भी अपनी नौकरी छोड़ दी कि आपकी कोई इनकम नहीं होगी, ताकि मेरा इलाज हो सके. यह कितना अच्छा काम है. इसके लिए धन्यवाद." 

पत्र में आगे लिखा है, "मैं हमेशा तुम पर नजर रखूंगी. मुझे हमेशा मरने से ज्यादा तुम्हें छोड़ने का डर था. तुम अब तक के सबसे अच्छे बेटे हो." मैट की मां ने भी अपने बेटे के साथ बिताए "सबसे अच्छे समय में से एक" का जिक्र किया और अपने पत्र में उनके विशेष बंधन के बारे में बात की.

पत्र को रेडिट पर मैट द्वारा कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था, "मेरी माँ का एक पत्र जो मुझे उनके कैंसर से निधन के बाद मिला." मैट ने अपने रेडिट पोस्ट के कैप्शन में कहा, “मैं उसे हर दिन याद करता हूं और इससे मुझे रोना आता है. लेकिन मैं अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ रोता हूं. अभी समय कठिन है, क्योंकि मेरे पिता भी अब कैंसर की वजह आईसीयू में हैं. बस उन लोगों को बताना याद रखें जिनसे आप प्यार करते हैं कि वे आपके लिए कितना मायने रखते हैं. और उन्हें हर दिन याद दिलाएं कि आप उनसे प्यार करते हैं.

A letter from my mom that I found after she passed away from cancer
byu/MattGald inMadeMeSmile

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पोस्ट को 53 हजार से अधिक अपवोट मिले, Reddit यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन दिए. एक ने लिखा, मेरी माँ ने मुझे सब कुछ सिखाया, सिवाय इसके कि उसके बिना कैसे जीना है." आपकी क्षति के लिए हमें खेद है. मैंने 12 साल पहले अपनी मां को खो दिया था, लेकिन इसका दर्द अब भी है.