सुपरबाइक लेकर सड़क पर निकली दादी तो सोशल मीडिया पर मचा हंगामा, लोगों ने कहा- दादी कूल हो!

लोगों को ये तस्वीर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूज़र बहुत ही ज्यादा कमेंट और प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. दरअसल, वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि कैसे दादी बाइक को आसानी से कंट्रोल कर ले रही हैं. बाइक इतनी भारी है और दादी की उम्र थोड़ी ज्यादा है.

सुपरबाइक लेकर सड़क पर निकली दादी तो सोशल मीडिया पर मचा हंगामा, लोगों ने कहा- दादी कूल हो!

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो या फोटो वायरल होते रहते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है. वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक दादी मां सुपरबाइक पर कूल बनके बाइक चला रही हैं. लोगों को ये तस्वीर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूज़र बहुत ही ज्यादा कमेंट और प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. दरअसल, वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि कैसे दादी बाइक को आसानी से कंट्रोल कर ले रही हैं. बाइक इतनी भारी है और दादी की उम्र थोड़ी ज्यादा है.

सोशल मीडिया पर तस्वीर देखें

तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे दादी मां बाइक पर चढ़कर रोड पर घुमा रही हैं. लोगों को ये तस्वीर बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर Navniet Sekera ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है, जिसे लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तस्वीर को 4 हज़ार से ज़्यादा लोगों के लाइक्स मिले हैं, वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- हेलमेट तो लगाई नहीं है दादी,साहब चालान तो बनता है, बाइक इम्पोर्टेड भी है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में दिल को छू लेने वाली तस्वीर है. दादी मां इस उम्र में भी बाइक चला रही हैं.