OMG! जब दरवाजे तक पहुंच गई गॉडजिला जैसी छिपकली, भौंचक्के रह गए घर के लोग

OMG! जब दरवाजे तक पहुंच गई गॉडजिला जैसी छिपकली, भौंचक्के रह गए घर के लोग

खास बातें

  • एक थाई निवासी ने अपने घर में बिन बुलाए मेहमान की तस्वीरें कैद की
  • उसने फौरन ही उसकी तस्वीरों और वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया
  • अंततः इस विशालकाय छिपकली को पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया गया।
थाईलैंड:

क्या आपने सोचा है जिन विशालकाय जानवरों को आप हॉलीवुड मूवीज में देखते हैं, वे आकर आपके दरवाजे पर खड़े हो जाएंगे। नहीं ना! लेकिन ऐसा हुआ है। दरअसल, थाईलैंड में एक शख्स के घर की चौखट पर बहुत बड़े आकार की छिपकली ने दस्तक दी। इस शख्स ने बिन बुलाए इस मेहमान की तस्वीरें कैमरे में कैद कीं फिर फेसबुक पर शेयर कर दीं
 

जी हां। ये छिपकली एक सामान्य दरवाजे के आकार की थी और उसमें से अंदर जाने की कोशिश कर रही थी। चूकिं तस्वीरों से छिपकली के आकार का ठीक अंदाजा नहीं हो पा रहा था, थाईयुआनवांग ने तस्वीरें डालने के दो घंटे बाद उसका वीडियो भी शेयर कर दिया।
 
वीडियो में दिख रहा है कि कैसे ये छिपकली कांच के दरवाजे पर अपनी मोटी पूंछ बार बार मार रही है जब उसे फंदा डाल कर पकड़ने की कोशिश की गई। और हमें लगता है कि बिल्ली कभी घंटी बजा भी पाएगी या नहीं ..। आवाज के साथ वीडियो और भी डरावना हो जाता है जिसमें लोग डर के मारे चिल्ला रहे हैं और घर के कुत्ते भौंक रहे हैं जब भी ये छिपकली थोड़ी सी भी हिलती है। लेकिन एक बात तो तय है। ये ड्रामा आपको कुर्सी से हिलने नहीं देगा।

 इस वेबसाइट के मुताबिक ये छिपकली इस घर की नियमित मेहमान लगती है और इसे नाम सलीना दिया गया है। हालांकि अंततः उसे  पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com