बाढ़ के कारण गिर गई 2 मंजिला इमारत, वायरल हुआ ये VIDEO

West Bengal के Bankura में ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

बाढ़ के कारण गिर गई 2 मंजिला इमारत, वायरल हुआ ये VIDEO

बाढ़ के कारण गिर गई 2 मंजिला इमारत

West Bengal के Bankura में ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जहां बाढ़ के कारण एक दो मंजिला इमारत गिर गई. हालांकि इमारत को पहले ही खाली करा लिया गया था. यह इमारत बारिश की वजह से कमजोर हो गई थी. ये घटना बांकुरा के जुनबेदिया इलाके में घटी. इमारत गिरने का वीडियो मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया गया. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Weather Report : सतर्क रहें, उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड, बिहार-झारखंड, दिल्ली-पंजाब और हरियाणा में 10 अगस्त तक भारी बारिश अनुमान

बता दें, पश्चिम बंगाल के बांकुरा में बारिश से लोगों का बुरा हाल है. वहां बिलकुल सुनामी जैसा मंजर है. मकान ताश के पत्तों की तरह गिर रहे हैं और बारिश के कारण ट्रेन भी लेट हो रही हैं. इमारत गिरने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लेकिन किसी की भी मौत होने की खबर नहीं आई है. घर के पास ही बाढ़ आई थी जिसके कारण इमारत कमजोर हो गई और गिर गई. 

पश्चिम बंगाल के बांकुरा में दो मंजिला इमारत गिरी, थोड़ी देर पहले ही कराई गई थी खाली​

देखें VIDEO:



ठीक ऐसा ही हादसा पश्चिम बंगाल के नादिया में हुआ था. जहां तूफान की वजह से 200 घर ढह गए थे. पिछले महीने एक घर गिर गया था जिससे एक शख्स की मौत हो गई थी. कोलकाता और बंगाल के कई इलाकों में बारिश के कारण कई पुरानी इमारतें गिरी हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com