समुद्र की गहराई में दिखी अजीबोगरीब डरावनी मछली, VIDEO देख लोगों को उड़े होश

Shocking Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें एक बड़ी से डरावनी मछली समुद्र की गहराई में दिखाई दे रही है. महज 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है.

समुद्र की गहराई में दिखी अजीबोगरीब डरावनी मछली, VIDEO देख लोगों को उड़े होश

Strange Ogre Fish Video: समुद्र के कई ऐसे रहस्यों से हम आज भी अनजान हैं, जिसकी गहराइयों में न जाने कितने राज अभी खुलने बाकी हैं. जहां कई ऐसे जीव का वास है, जिन्हें देखकर कई बार खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक बड़ी से डरावनी मछली समुद्र की गहराई में दिखाई दे रही है.

यहां देखें वीडियो


 
हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक अजीबोगरीब मछली समुद्र की गहराई में तैरती नजर आ रही है. वीडियो में दिख रही इस अजीबोगरीब मछली की पीठ पर कांटेदार पंख हैं, जो बेहद अजीब हैं. वहीं उसके दांत भी पतले-पतले मगर कांटेदार हैं. इस डरावनी मछली का नाम ओगरे फिश बताया जा रहा है, जिसे फैंगटूथ मछली के नाम से भी जाना जाता है. बताया जा रहा है कि, ये मछलियां गहरे समुद्र में रहती हैं और कभी-कभी ही दिखाई देती है. ये मछलियां छोटी मछलियों और अन्य छोटे समुद्री जीवों को अपना शिकार बनाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @WaterlsScary नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'ओगरे मछली को दशकों के समुद्र अनुसंधान में केवल कुछ ही बार देखा गया है.' महज 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 6 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.