विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2022

VIDEO:मार्केट में आया नया प्री वेडिंग शूट, नीचे सिर ऊपर पैर कर के दुल्हन के सामने उल्टा खड़ा हो गया दूल्हा

Weird Pre Wedding Photo Shoot: हाल ही में एक प्री-वेडिंग शूट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ हैं. वीडियो को देखने के बाद एक मिनट के लिए आपका भी सिर चकरा जाएगा. वीडियो में दूल्हा 'शीर्षासन' कर रहा है, तो वहीं दुल्हन भरतनाट्यम स्टाइल में पोज देती नजर आ रही है.

Read Time: 3 mins
VIDEO:मार्केट में आया नया प्री वेडिंग शूट, नीचे सिर ऊपर पैर कर के दुल्हन के सामने उल्टा खड़ा हो गया दूल्हा

Groom standing On His Head Viral Video: हर किसी कपल के लिए शादी का दिन बेहद खास होता है. इस दिन को स्पेशन और यादगार बनाने के लिए कुछ एड़ी चोटी का जोर लगा देते है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं. इन दिनों प्री-वेडिंग शूट (Pre Wedding Photo Shoot) का चलन काफी बढ़ गया है. ऐसे में शादी करने जा रहे कपल ऐतिहासिक जगह, पार्क, पहाड़, झरने या फिर बीच जैसी खूबसूरत जगह को फोटोशूट के लिए चुनते हैं. हालांकि, कई बार कुछ अलग करने के चक्कर में लोग कुछ और ही कर बैठते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही प्री-वेडिंग शूट वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन अपने अजीबो-गरीब पोज के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल हुआ यह अजीबो-गरीब प्री-वेडिंग शूट इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचते हुए खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो को देखने के बाद एक मिनट के लिए आपका भी सिर चकरा जाएगा. वीडियो में दूल्हा 'शीर्षासन' कर रहा है, तो वहीं दुल्हन भरतनाट्यम स्टाइल में पोज देती नजर आ रही है. वीडियो देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि, यह दक्षिण भारत का हो सकता है, जहां किसी मंदिर के अंदर यह फोटोशूट फिल्माया गया. इस दौरान दुल्हन भरतनाट्यम के अलग-अलग पोज करती नजर आ रही है. वहीं दूल्हा एक ही पोज में शीर्षासन करते हुए दिखाई दे रहा है.

इससे कुछ समय पहले केरल की एक दुल्हन ने अपना वेडिंग शूट सड़कों पर पानी से भरे गड्ढों के बीच किया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो @HasnaZarooriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में कैप्शन में लिखा गया है, 'Pre Wedding Shoot कठिन होता जा रहा है, अच्छा हुआ हम पहले ही निपट गए.' इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 12 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह के अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'प्री-वेडिंग फोटोशूट के नाम पर आजकल कुछ भी चल रहा है.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑटो वाले ने सरपट भगाया उल्टा ऑटो, देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- मान गए जनाब
VIDEO:मार्केट में आया नया प्री वेडिंग शूट, नीचे सिर ऊपर पैर कर के दुल्हन के सामने उल्टा खड़ा हो गया दूल्हा
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Next Article
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;