केक मेकिंग का ये वीडियो कर रहा है लोगों के मुंह का स्वाद खराब, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

बड़े स्तर पर केक बनाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसे देखकर लोग केक खाने से पहले दो बार सोचने पर मजबूर हो रहे हैं.

केक मेकिंग का ये वीडियो कर रहा है लोगों के मुंह का स्वाद खराब, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

केक मेकिंग का ये वीडियो देख भड़के लोग, कई ने कर लिया केक खाने से तौबा

आजकल फूड आयटम को तैयार करने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते रहते हैं, जहां कुछ वीडियो लोगों को उस फूड को चखने के लिए उत्सुक कर देते हैं, वहीं कुछ वीडियो उस फूड से हमेशा के लिए तौबा भी करवा देते हैं. हाल ही में वायरल हुए चॉकलेट आइसक्रीम और साल्टेड पीनट्स ने कई लोगों को शॉक्ड कर दिया था. अब मास स्केल पर केक तैयार करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों को मीठे केक कुछ कड़वे लग सकते हैं.

ट्विटर पर पोस्ट इस वीडियो में मास स्केल पर केक तैयार करते हुए दिखाया गया है. वीडियो पर कैप्शन है, 'मुझे नहीं पता था कि केक ऐसे बनता है.' वीडियो में एक व्यक्ति ढेर सारे अंडे तोड़ता नजर आता है और फिर उन्हें एक बड़े से बर्तन में डाल देता है. उसके बाद उसमें तेल या पानी और आटा मिलाता है. बर्तन में सभी चीजों को फेंटने के बाद उसे अखबार लगे कई ट्रे में पलट दिया जाता है और ओवन में रख दिया जाता है. केक के बेक हो जाने पर एक आदमी हार्ट शेप के माल्ड से उन्हें काटता है और आइसिंग की मदद से केक के कई पीसेज को एक साथ जोड़ देता है. उस पर पीले रंग की एक सिरप डाल कर उस पर आइसिंग करता है. इस पूरी प्रक्रिया में साफ सफाई का बिल्कुल ध्यान नहीं रखा गया और न ही बनाने वाले लोगों ने ग्लव्स का उपयोग किया है.

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो को अब आठ लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. एक हजार से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्विट किया है और पांच हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. कुछ लोग इस वीडियो को देखकर दंग रह गए हैं, तो बहुत से लोगों ने कहा, 'ऐसे ही बनाया जाता है लार्ज स्केल पर खाना.' बहुत से लोगों ने फूड तैयार करते समय हाइजीन को लेकर सवाल उठाया है. एक यूजर ने कहा, 'ये सब दिखाकर बस घास फूस ही खाने लायक छोड़ेगा.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'आपको क्या लगता है भारत में बड़े स्तर पर खाना पीपीई सूट पहनकर तैयार किया जाता है.'

ये भी देखें- प्रेमियों से लेकर नए माता-पिता तक: राम चरण और उपासना अनफ़िल्टर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com