वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने एक्टर को गोद में उठा लिया, लोगों ने कहा- ये है Woman Power!

मीराबाई चानू वेटलिफ्टर हैं. इन्होंने आपारशक्ति खुराना को उठाकर साबित कर दिया कि वो शक्तिशाली हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही भा रहा है. इस वीडियो को मीराबाई ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने एक्टर को गोद में उठा लिया, लोगों ने कहा- ये है Woman Power!

वेटलिफ्टर मीराबाई चानू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक वेटलिफ्टर एक्टर अपारशक्ति खुराना को उठा रखा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो को खुद मीराबाई चानू ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ मीराबाई ने कई तस्वीरें भी शेयर की हैं.

वायरल वीडियो देखें

टोक्यो ओलिंपिक 2020 की सिल्वर मेडलिस्ट 27 वर्षीय मीराबाई ने अपने फन साइड को उजागर किया और अपनी वेटलिफ्टिंग स्किल का प्रदर्शन करते हुए बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना को बड़ी आसानी से उठा लिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही अच्छा लग रहा है. इस वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं. साथ ही साथ इसे शेयर भी कर रहे हैं.

इस वीडियो के साथ मीराबाई ने कई तस्वीरें शेयर की हैं.

मीराबाई चानू वेटलिफ्टर हैं. इन्होंने आपारशक्ति खुराना को उठाकर साबित कर दिया कि वो शक्तिशाली हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही भा रहा है. इस वीडियो को मीराबाई ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को करीब 1 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं वहीं 9 हज़ार से ज्यादा लोगों के लाइक्स मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Watch: चोरों ने US के ज्वैलरी स्टोर से करीब 4.14 करोड़ रुपये के जेवरात चुराए