वरमाला से पहले ही बहन को शादी के जोड़े में देख फूट-फूटकर रोया भाई, 2 करोड़ बार देखा गया Video

वीडियो सोशल मीडिया (Social Mrdia) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां बहन को शादी के जोड़े में देख भाई फूट-फूटकर रोने (Brother Cry After Watch Sister In Wedding Dress) लगा. 

वरमाला से पहले ही बहन को शादी के जोड़े में देख फूट-फूटकर रोया भाई, 2 करोड़ बार देखा गया Video

Viral Video: शादी के जोड़े में देख फूट-फूटकर रोने लगा भाई, 2 करोड़ बार देखा गया Video

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) की दुनिया में आज कल आए दिन कई तरह के वीडियो वारयल (Viral Video) रहते हैं. वहीं, कोरोनाकाल के समय से इंटरनेट पर तरह-तरह के शादी के वीडियो धूम मचा रहे हैं. इनमें कुछ ऐसे अतरंगी और अनोखे वीडियो भी होते है, जिन्हें देखकर किसी भी हंसी छूट जाए तो कई दिल को छू जाने वाले वीडियो भी लोगों दिलों में बस जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Mrdia) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां बहन को शादी के जोड़े में देख भाई फूट-फूटकर रोने (Brother Cry After Watch Sister In Wedding Dress) लगा. 

शादी के इस वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपनी शादी में दुल्हन को खूबसूरत मरून रंग के लिबास में सजी हुई है. दुल्हन के भाई अपनी बहन को गुलाब और सफेद फूलों की चादर में स्टेज पर लाते समय इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखों से आंसू छलकने लगते हैं. भाई को रोता देखकर दुल्हन की आंखें भी नम हो जाती हैं. 

बहन-भाई के खूबसूरत रिश्ते और उनके बीच के प्यार को वीडियो में साफ देखा जा सकता है. शादी के समय एक दूसरे से दूर होने के एहसास से बहन- भाई की आंखें नम होते देखकर कई लोग इस वीडियो से खुद को रिलेट कर सकते हैं. यही वजह है कि यह वीडियो हर किसी के दिल को छू रहा है. 

यहां देखें वायरल वीडियो-

यह वीडियो इंस्टाग्राम रील पर Prashant_mahour नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक करीब 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

कई लोग इस वीडियो पर कमेंट करके अपनी भावनाएं भी व्यक्त कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "बहन-भाई का सबसे बेस्ट बॉन्ड." एक अन्य यूजर ने लिखा, "दिल को छू लेने वाला रिश्ता."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने लिखा, बहन- "भाई का भी क्या खूब रिश्ता है." एक अन्य यूजर ने सवाल करते हुए कमेंट किया, क्या किसी के इस वीडियो को देखने के बाद रोंगटे खड़े हुए?